21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा के ”शत्रु” ने PM मोदी पर एक बार फिर साधा निशाना, ट्विटर के जरिये दी ये सलाह

पटना: भाजपा से नाराज चल रहे पार्टी सांसद एवंबॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर के जरिये एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. शत्रुघ्न सिन्हाअपनेताजा ट्वीट केजरिये पीएममोदी को सलाह भी दी है. इशारों-इशारों मे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यह सोचना कि उन्हें हराना मुश्किल है तो यह दूर की […]

पटना: भाजपा से नाराज चल रहे पार्टी सांसद एवंबॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर के जरिये एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. शत्रुघ्न सिन्हाअपनेताजा ट्वीट केजरिये पीएममोदी को सलाह भी दी है. इशारों-इशारों मे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यह सोचना कि उन्हें हराना मुश्किल है तो यह दूर की कौड़ी है. कोई भी अजय नहीं है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि 2019 चुनाव से पहले जरूरत है कि भाजपा अपने गठबंधन साथियों के साथ संवाद स्थापित करें. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को ‘छोटू मोटू’ कहकर संबोधित करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्होंने पिछले दिनों गठबंधन के साथियों के साथ संवाद की जो कोशिश शुरू की है वह सराहनीय है.

पटना साहिब से पार्टी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा के आलाकमान से अपील की कि 2019 चुनाव से पहले पार्टी के वरिष्ठतम नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी से भी संवाद स्थापित करना चाहिए और उनका आशीर्वाद तथा मार्गदर्शन लेना चाहिए.

इसकेसाथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा आलाकमान से यह भी अपील की कि वह दरभंगा के सांसद कीर्ति आजाद के निलंबन को वापस लेकर और उन्हें वापस पार्टी में शामिल कर लिया जाये. उन्होंने कहा कि अगर सुबह का भूला शाम को घर लौट आता है तो उसे भूला नहीं कहते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें