सैप जवान की सहकर्मी ने गोली मार कर की हत्या, आरोपित जवान गिरफ्तार

भोरे: मामूली विवाद में सैप जवान की उनके साथी ने ही गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने दोषी जवान को गिरफ्तार करते हुए, हत्या में प्रयुक्त हथियार को जब्त कर लिया है. मृत जवान भोरे के हरदिया गांव का रहनेवाला था, जो सेना से रिटायर होने के बाद सैप की […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 15, 2018 9:12 AM

भोरे: मामूली विवाद में सैप जवान की उनके साथी ने ही गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने दोषी जवान को गिरफ्तार करते हुए, हत्या में प्रयुक्त हथियार को जब्त कर लिया है. मृत जवान भोरे के हरदिया गांव का रहनेवाला था, जो सेना से रिटायर होने के बाद सैप की नौकरी कर रहा था. घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश है. एहतियातन घटनास्थल भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के नटवा में एक पुलिस कैंप बनाया गया है. इस कैंप में सैप के जवानों की तैनाती की गयी है. ड्यूटी के दौरान भोरे थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासी नंद जी यादव और साथी जवान मातवर सिंह के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी. इसी बात को लेकर मातवर सिंह ने अपने पास मौजूद इन्सास राइफल से गोली मार दी. गोली लगते ही नंदजी यादव की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मातवर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, घटना के बाद तनाव व्याप्त हो गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version