दानापुर : वाहन चेकिंग के दौरान गाड़ी की डिक्की से मिले 35 लाख रुपये, तीन गिरफ्तार

दानापुर : पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान गाड़ी की डिक्की से 35 लाख रुपये नकद बरामद किया है. साथ ही गाड़ी पर सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि रुपयों की बरामदगी के संबंध में जांच के लिए आयकर विभाग के अधिकारी को बुलाया गया है. इस […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 22, 2018 3:09 PM

दानापुर : पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान गाड़ी की डिक्की से 35 लाख रुपये नकद बरामद किया है. साथ ही गाड़ी पर सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि रुपयों की बरामदगी के संबंध में जांच के लिए आयकर विभाग के अधिकारी को बुलाया गया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार संजय कुमार वर्मा स्वर्ण व्यापारी हैं.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान गुरुवार की देर रात तकियापर पर एक कार की डिक्की से 35 लाख नकद रुपये बरामद किये. गाड़ी पर सवार पटना के बाकरगंज स्थित बारी पथ निवासी संजय कुमार, पटना सिटी निवासी राजकुमार और चालक प्रेम निरंजन लाल को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार संजय कुमार वर्मा का सोने का व्यवसाय है. संजय ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया है कि वह कोइलवर से बाकरगंज अपने घर जा रहे थे. वहीं, बरामद रुपयों के बारे में जांच के लिए आयकर विभाग के अधिकारी को जांच के लिए बुला लिया गया है. आयकर विभाग अधिकारी थाना पहुंच कर संजय कुमार वर्मा, राजकुमार और प्रेम निरंजन से पूछताछ कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version