भाजपा पर हैकिंग का आरोप लगाने की बजाय पुलिस में शिकायत करें तेजप्रताप : मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि लालू-राबड़ी परिवार के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव को मंत्री और छोटे पुत्र तेजस्वी यादव को सीधे उपमुख्यमंत्री बनाकर स्वाभाविक न्याय की जो अनदेखी की गयी थी, उसकी हताशा 20 महीने की सरकार में तो दबी रही. अब उसका विस्फोट रोज किसी न किसी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 4, 2018 11:15 AM

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि लालू-राबड़ी परिवार के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव को मंत्री और छोटे पुत्र तेजस्वी यादव को सीधे उपमुख्यमंत्री बनाकर स्वाभाविक न्याय की जो अनदेखी की गयी थी, उसकी हताशा 20 महीने की सरकार में तो दबी रही. अब उसका विस्फोट रोज किसी न किसी रूप में सामने आ रहा है. यह सब एक पार्टी और परिवार का आंतरिक मामला है, लेकिन जब वे खुद ही इसे सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करेंगे, तो प्रतिक्रिया भी होगी. उन्हें भाजपा पर हैकिंग का आरोप लगाने की बजाय पुलिस में शिकायत करनी चाहिए.

एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा कि गरीबों के नाम पर राजनीति कर सात पीढ़ी के लिए अवैध संपत्ति बनाने वाले लालू परिवार के सरकारी आवास में आय कर, सीबीआई और ईडी के जांच अधिकारियों की इंट्री तो रुक नहीं पायी, भाइयों के बीच पावर वार कराने वाले रिश्तेदार को पूरी इंट्री मिल गयी. जहां ऐसे तत्वों का प्रवेश हो, वहां स्वच्छ छवि के लोग बुलाने पर भी नहीं जाते.

Next Article

Exit mobile version