2020 में CM की दावेदारी पर मोदी ने कहा- NDA के किसी नेता के निजी राय से BJP सहमत नहीं, कुशवाहा ने की थी सीट छोड़ने की मांग

पटना : वर्ष 2020 में होनेवाले बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ही एनडीए के चेहरा होंगे. भाजपा नेता व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा है कि वर्ष 2020 में नीतीश कुमार की जगह किसी और को चेहरा बनाने पर भाजपा सहमत नहीं है. यह किसी की भी निजी राय हो […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 26, 2018 1:36 PM

पटना : वर्ष 2020 में होनेवाले बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ही एनडीए के चेहरा होंगे. भाजपा नेता व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा है कि वर्ष 2020 में नीतीश कुमार की जगह किसी और को चेहरा बनाने पर भाजपा सहमत नहीं है. यह किसी की भी निजी राय हो सकती है.

मालूम हो कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 2020 में चौथे कार्यकाल के लिए स्वैच्छिक रूप से मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी दावेदारी छोड़ देने की सलाह दी थी. उन्होंने कहा था कि ‘‘दावेदारी छोड़ देनी चाहिए.’ कुशवाहा ने एक समाचार चैनल को दिये साक्षात्कार में कहा कि नीतीश करीब 15 सालों से मुख्यमंत्री पद पर हैं और समय आ गया है कि वह ‘‘किसी और को मौका’ देने पर विचार करें.

कुशवाहा ने कहा, ‘‘बिहार के शासन की बागडोर संभाले नीतीश को करीब 15 साल हो गये. यह किसी नेता के लिए अपनी क्षमता साबित करने के लिए काफी लंबा समय होता है. मुझे लगता है कि उन्हें अब खुद ही एक और कार्यकाल की अपनी दावेदारी छोड़ देनी चाहिए.’ रालोसपा प्रमुख से सवाल पूछा गया था कि क्या राज्य में अगले विधानसभा चुनावों में सत्ता विरोधी लहर के चलते नीतीश कुमार के सामने मुश्किलें आ सकती हैं?

Next Article

Exit mobile version