28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश कुमार ने वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप नैयर के निधन पर जताया शोक

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप नैयर के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा है कि कुलदीप नैयर जिंदगी के आखिरी समय तक लेखनी और पत्रकारिता से जुड़े रहे. 1990 में उन्हें ग्रेट ब्रिटेन में उच्चायुक्त नियुक्त किया गया. 1997 में बेहतर […]

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप नैयर के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा है कि कुलदीप नैयर जिंदगी के आखिरी समय तक लेखनी और पत्रकारिता से जुड़े रहे. 1990 में उन्हें ग्रेट ब्रिटेन में उच्चायुक्त नियुक्त किया गया. 1997 में बेहतर लेखनी के लिए उन्हें राज्यसभा के लिए मनोनीत किया गया. आपातकाल के दौरान सरकार के खिलाफ लेख लिखने के कारण उन्हें जेल भी जाना पड़ा. उनके निधन से न केवल साहित्य जगत में बल्कि सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में भी अपूरणीय क्षति हुई है.

मुख्यमंत्रीनीतीश कुमार ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजनों, अनुयायियों एवं प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की.

कलम के जादूगर थे कुलदीप नैयर : मांझी
हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप नैयर के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप नैयर कलम के जादूगर थे. पार्टी के पूर्व मंत्री व प्रदेश अध्यक्ष वृशिण पटेल, डॉ महाचंद्र प्रसाद सिंह, ई अजीत कुमार व डॉ अनिल कुमार, राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान, प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी, अनामिका पासवान, बी एल वैश्यंत्री सहित अन्य नेताओं ने भी शोक व्यक्त किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें