आईआरसीटीसी होटल टेंडर मामला : कोर्ट में पेश होने के लिए राबड़ी-तेजस्वी गये दिल्ली

पटना : आईआरसीटीसी के दो होटलों के टेंडर मामले को लेकर कानूनी कार्यवाही का सामना कर रहे नेता विरोधी दल तेजस्वी प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी बुधवार को दिल्ली पहुंचे. वे लालू प्रसाद के रांची रवाना होने से पहले की फ्लाइट से रवाना हुए. दोनों को इस मामले में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 30, 2018 8:46 AM
पटना : आईआरसीटीसी के दो होटलों के टेंडर मामले को लेकर कानूनी कार्यवाही का सामना कर रहे नेता विरोधी दल तेजस्वी प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी बुधवार को दिल्ली पहुंचे. वे लालू प्रसाद के रांची रवाना होने से पहले की फ्लाइट से रवाना हुए. दोनों को इस मामले में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने 31 अगस्त को पेश होना है.
कोर्ट ने 30 जुलाई को इस मामले में लालू प्रसाद , राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को नोटिस भेजा था. आईआरसीटीसी टेंडर घोटाले में सीबीआई ने लालू, राबड़ी देवी और उनके बेटे तेजस्वी यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है. लालू प्रसाद पर आरोप है कि उन्होंने साल 2004 से 2009 के बीच रेल मंत्री रहते हुए एक निजी कंपनी को अवैध तरीके से भुवनेश्वर और रांची में दो होटल चलाने का ठेका दिया बदले में पटना के सगुना मोड़ इलाके में कंपनी ने तीन एकड़ जमीन ली.

Next Article

Exit mobile version