21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : डिप्टी सीएम सुशील मोदी की चचेरी बहन के घर आयकर विभाग का छापा

पटना : बिहार केउपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की चचेरी बहन रेखा मोदी के घर में आज आयकर विभाग ने छापा मारा है. राजधानीपटना स्थित एसपी वर्मा रोड में उनके आवास समेत उनसे जुड़े कई ठिकानों पर आयकर की छापेमारी चल रही है. इस दौरान आयकर विभाग के बड़े अफसर मौके पर मौजूद हैं.जानकारीके मुताबिक कंकड़बाग के […]

पटना : बिहार केउपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की चचेरी बहन रेखा मोदी के घर में आज आयकर विभाग ने छापा मारा है. राजधानीपटना स्थित एसपी वर्मा रोड में उनके आवास समेत उनसे जुड़े कई ठिकानों पर आयकर की छापेमारी चल रही है. इस दौरान आयकर विभाग के बड़े अफसर मौके पर मौजूद हैं.जानकारीके मुताबिक कंकड़बाग के जलान शॉप में भी छापेमारी की खबर है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. आपको बता दें कि उपमुख्यमंत्री की बहन रेखा मोदी का नाम सृजन घोटाले में भी सामने आया था.

मालूम हो किइससेपूर्व रेखा मोदीकेसाथ अपने रिश्तेको लेकर कई बाद सुशील मोदी कहचुकेहै कि वह मेरी दूर की बहन हैंऔर उनका या उनके परिवारसेमेरा कोई लेना-देना नहीं हैं. उनके साथ मेरा किसी तरह का कोईव्यवसायिक या वित्तीय लेनदेन नहीं है. वह कई तरह के आपराधिक और सिविल केस में फंसी हुई हैं. उल्लेखनीय है कि सृजन घोटाले में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है. फिलहाल मामले की जांच सीबीआई कर रही है. इस घोटाले में कई बड़े नेताओं और उनके रिश्तेदारों के नाम सामने आ चुके हैं. सृजन घोटाले में रेखा मोदी का नाम भी सामने आयाथा.बतायाजाताहैकि रेखा मोदी के संबंध सृजन के संस्थापक मनोरमा देवी से था.

गौर हो कि रेखा मोदी के नाम को लेकर विपक्ष हमेशा से सुशील मोदी पर हमलावर रहा है. विपक्ष समेत बिहार के पूर्वउपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार कालाधन को लेकर सुशील मोदी के भाई और बहन पर निशाना साधते रहे हैं. विपक्ष ने रेखा मोदी पर भारी मात्रा में ज्वेलरी खरीदने का आरोप लगाया था और इस प्रकरण में सुशील मोदी पर भी आरोप लगाये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें