सुशील मोदी का ट्वीट, 10 साल से रेखा मोदी से नहीं मिला

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा है कि रेखा मोदी से वे पिछले 10 साल से नहीं मिले. उन्होंने बताया कि रेखा मोदी दूर के रिश्ते में उनकी चचेरी बहन हैं, लेकिन उनसे किसी भी तरह का व्यावसायिक या वित्तीय संबंध नहीं है. वे अपने भाई के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 6, 2018 10:54 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा है कि रेखा मोदी से वे पिछले 10 साल से नहीं मिले. उन्होंने बताया कि रेखा मोदी दूर के रिश्ते में उनकी चचेरी बहन हैं, लेकिन उनसे किसी भी तरह का व्यावसायिक या वित्तीय संबंध नहीं है. वे अपने भाई के साथ कई आपराधिक और सिविल मुकदमों में शामिल हैं. उपमुख्यमंत्री ने बताया कि ऐसे ही एक मामले में रेखा मोदी ने उनके नाम का इस्तेमाल करने की कोशिश की थी.

दरअसल, आयकर विभाग की टीम ने करोड़ों रुपये के सृजन घोटाला मामले में गुरुवार को रेखा मोदी के पटना स्थित आवास पर छापेमारी की. सरकारी सूत्रों ने बताया कि पुलिसकर्मियों के साथ आयकर अधिकारियों ने गुरुवार को दोपहर के समय रेखा मोदी के एसपी वर्मा रोड निवास पर छापेमारी की. सूत्रों ने बताया कि भागलपुर जहां से सृजन घोटाला जुड़ा है, में भी कुछ स्थानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की. इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है.

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने सृजन घोटाले को लेकरप्रहार करते हुए आरोप लगाया कि सरकारी राशि स्वयं सेवी संगठनों के खाते में हस्तांतरित की जाती रही, लेकिन राज्य के वित्त मंत्री को इसकी खबर तक नहीं हुई. पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने कहा कि वह सृजन घोटाले पर लगातार बोलते रहे हैं और इसमें संलिप्त लोगों की भूमिकाको सार्वजनिक किया जाना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version