गुजरात में लुंगी पहने बिहार के 7 लोगों पर हमला मामला : लालू का तंज- वेलकम टू न्यू इंडिया

पटना : गुजरात में बिहार के रहने सात लोगों पर कथित रूप से लुंगी पहनने को लेकर हमला किये जाने को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव नेआज ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने तंज कसते हुए लिखा है, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और लौहपुरुष सरदार पटेल की धरती पर लूंगी पहने बिहार के सात लोग की […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 17, 2018 8:20 PM

पटना : गुजरात में बिहार के रहने सात लोगों पर कथित रूप से लुंगी पहनने को लेकर हमला किये जाने को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव नेआज ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने तंज कसते हुए लिखा है, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और लौहपुरुष सरदार पटेल की धरती पर लूंगी पहने बिहार के सात लोग की पिटाई की गयी. वेलकम टू न्यू इंडिया.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात में सोमवार की रात लुंगी पहनने पर बिहार के 7 लोगों पर हमले का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक सोमवार रात बिहार के मधुबनी के रहने वाले एक सिविल इंजीनियर और 6 प्लंबर पर लोकल लोगों ने हमला किया. हालांकि, पुलिस का दावा है कि हमलावरों का पीड़ितों के राज्य से कोई लेना देना नहीं था. तीन में से एक आरोपी की पहचान केयूर परमार के रूप में हुई है, जिसे पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. सभी पीड़ितो को मामूली चोट आयीं. पुलिस का कहना है कि इस घटना से जुड़े सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ये भी पढ़ें…गुजरात में ‘लुंगी” पहनने के लिए बिहार के सात लोगों पर हमला मामले में 3 गिरफ्तार

Next Article

Exit mobile version