तेजस्वी के साथ कुख्यात अपराधी का सेल्फी हुआ वायरल, मचा सियासी घमासान

पटना : राजद नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों संविधान बचाओ न्याय यात्रा पर हैं. मंगलवार को वह गोपालगंज में थे. यहां हत्या और अपहरण के मामलों में जेल जा चुके कुख्यात अपराधी सुरेश चौधरी के साथ उन्होंने सेल्फी ली. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 24, 2018 2:05 PM

पटना : राजद नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों संविधान बचाओ न्याय यात्रा पर हैं. मंगलवार को वह गोपालगंज में थे. यहां हत्या और अपहरण के मामलों में जेल जा चुके कुख्यात अपराधी सुरेश चौधरी के साथ उन्होंने सेल्फी ली. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस सेल्फी के वायरल होने के बाद बिहार की राजनीति में बयानबाजी का दौर जारी हो गया है. कहा जा रहा है कि गोपालगंज में तेजस्वी यादव जिस कमरे में ठहरे थे उसी कमरे में यह सेल्फी ली गयी है.

जदयू ने कहा- बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां सुभान अल्लाह
कुख्यात अपराधी के साथ तेजस्वी की सेल्फी वायरल मामले में जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव समेत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर तंज कसा है. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि एक कहावत है, "बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां सुभान अल्लाह”. तेजस्वी ने इसे चरितार्थ कर दिया. लालू तो भ्रष्टाचार के मामले में सजा पाकर जेल में हैं और आप यहां अपराधियों के चौखट पर जाकर नमन कर रहे हैं. अपराधियों से गलबहियां कर रहे हैं. वैसे, आरजेडी का चाल, चलन और चरित्र भी यही है.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि वाह ट्विटर बउआ, विरासत संभालने की दौड़ में अपने भाई से आगे निकलने की छटपटाहट और सत्ता पाने की व्यग्रता ने आपको इतना नीचे गिरा दिया है कि सीवान में अपने ‘साहेब’ की चौखट चूम कर आमसभा तो की ही, गोपालगंज में तो दुर्दांत सुरेश से गलबहिया करने लगे। शर्म करें! वहीं, जदयू के प्रतिक्रिया पर राजद ने बचाव करते हुए कहा है कि किसी के साथ कोई भी सेल्फी ले सकता है, इसमें विवाद क्यों?

कौन है सुरेश चौधरी?
गौरतलब हो कि जिस सुरेश चौधरी के साथ सेल्फी वायरल होने पर हंगामा मचा है वो गोपालगंज जिले का कुख्यात अपराधी है. सुरेश पर करीब 156 केस दर्ज हैं. कुछ मामलों में वह सजा काट चुका है तो कुछ केस अभी कोर्ट में हैं. सुरेश हाल में ही जेल से बाहर निकला है. उसपर हत्या, अपहरण, डकैती और लूट के कई आरोप हैं.

Next Article

Exit mobile version