CM नीतीश कुमार ने छठ घाटों का किया निरीक्षण, दिये कई निर्देश

पटना : इस साल लोक आस्था का महापर्व छठ 11 नवंबर से शुरू हो रहा है. लोक आस्था के महापर्व की तैयारी में बिहार सरकार जुट गया है. पटना के गंगा घाटों पर प्रशासन की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गयी है. गंगा घाटों को दुरुस्त करने और साफ-सफाई का काम शुरू कर दिया […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 3, 2018 1:31 PM

पटना : इस साल लोक आस्था का महापर्व छठ 11 नवंबर से शुरू हो रहा है. लोक आस्था के महापर्व की तैयारी में बिहार सरकार जुट गया है. पटना के गंगा घाटों पर प्रशासन की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गयी है. गंगा घाटों को दुरुस्त करने और साफ-सफाई का काम शुरू कर दिया गया है. वहीं, छठ घाटों की तैयारी कैसी चल रही है, इसका जायजा लेने खुद सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को निरीक्षण किया. सीएम नीतीश नासरीगंज घाट से गाय घाट तक स्टीमर से छठ घाटों का निरीक्षण किया.

सीएम सभी घाटों का बारीकी से निरीक्षण किया. इसके साथ ही सीएम सभी घाटों पर साफ-सफाई के साथ ही सुरक्षा-व्यवस्था का भी जायजा लिया. वहीं, अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी दिये. ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री सभी विभागों के आला अधिकारियों को छठ की तैयारियों को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश देते आ रहे हैं. इस दौरान सीएम के साथ पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, मंत्री विजेंद्र यादव और सभी विभाग के आला अधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें…बिहार कैबिनेट की बैठक में कुल 34 एजेंडों पर लगी मुहर, सूखे से निपटने के लिए 1400 करोड़ स्वीकृत

Next Article

Exit mobile version