प्रशिक्षु महिला सिपाही से भोजपुरी गाने पर डांस कराते पुलिस लाइन के मुंशी का वीडियो वायरल

पटना:बिहारमें इन दिनों सोशल मीडिया पर पुलिस लाइन का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो से प्रशिक्षु महिला पुलिसकर्मियों के यौन शोषण के आरोपों को बल मिल रहा है. वायरल वीडियो में महिला प्रशिक्षु को भोजपुरी के भद्दे गाने पर नचवाया जा रहा है. पुलिस लाइन के चार मुंशी ताली बजा रहे हैं. तीन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 10, 2018 10:10 PM

पटना:बिहारमें इन दिनों सोशल मीडिया पर पुलिस लाइन का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो से प्रशिक्षु महिला पुलिसकर्मियों के यौन शोषण के आरोपों को बल मिल रहा है. वायरल वीडियो में महिला प्रशिक्षु को भोजपुरी के भद्दे गाने पर नचवाया जा रहा है. पुलिस लाइन के चार मुंशी ताली बजा रहे हैं. तीन मिनट 11 सेकेंड के इस वीडियो में दो महिला सिपाही दिख रहीं हैं, जिसमें एक डांस कर रही है दूसरी बैठी हुई है.

इतना ही नहीं वीडियो में डांस के बाद मुंशी की जी टिप्पणी भी है जो भोजपुरी लहजे में यह कहते हैं कि… ‘यही कहती हो कि अच्छा डांस कर लेती हूं, अच्छा तो नहीं कर पा रही हो’. बताया जा रहा है कि सर्विस बुक अपडेट करने आदि आवेदनों का निस्तारण करने के नाम पर डांस करवाया जाता था. हालांकि इस वीडियो क्लिप की सत्यता जांच का विषय है. प्रभात खबर इसकी पुष्टि नहीं करता है.

अश्लील बातचीत का आडियो क्लिप भी आ सकती है सामने
पटना. बर्खास्त प्रशिक्षु महिला सिपाही सरकार के रुख का इंतजार कर रही हैं. ट्रेनी महिला सिपाहियों का दावा है कि उनके पास अभी बहुत ऐसे प्रमाण हैं जो हमारे उत्पीड़न को सच साबित कर देंगे. उनके पास बातचीत का आडियो क्लिप भी है, जिसमें पुलिस पदाधिकारी उनसे अश्लील बात कर रहे हैं. जरूरत पर वह महिला आयोग और दूसरे जांच पदाधिकारियों के सामने वह साक्ष्य पेश कर देंगी. प्रशिक्षु महिला सिपाहियों के आरोप के आधार पर एसपी रैंक के एक अधिकारी ने पुलिस लाइन पहुंच कर उस मुंशी के मोबाइल फोन की जांच की जिस पर आरोप था कि स्पेशल अवकाश के लिए वह महिला सिपाहियों की वीडियो मांगता था. पुलिस के वरीय पदाधिकारियों का कहना है कि ट्रेनी महिला कांस्टेबलाें द्वारा बर्खास्तगी के बाद दबाव बनाया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version