22 वर्षों बाद होम ग्राउंड पर रणजी ट्रॉफी का का मैच खेलने उतरी बिहार की टीम, उपमुख्यमंत्री ने किया उदघाटन

पटना : राजधानी के मोईनुल हक स्टेडियम में 22 वर्षों बाद रणजी ट्रॉफी का पहला मैच आज बुधवार को शुरू हुआ. मोइनुल हक स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी क्रिकेट मैच का उद्घाटन उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने किया. उन्होंने खिलाड़ियों के साथ ना सिर्फ तस्वीर खिंचवाई, बल्कि सभी खिलाड़ियों से हाथ मिला कर उनका उत्साह भी बढ़ाया […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 28, 2018 11:53 AM

पटना : राजधानी के मोईनुल हक स्टेडियम में 22 वर्षों बाद रणजी ट्रॉफी का पहला मैच आज बुधवार को शुरू हुआ. मोइनुल हक स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी क्रिकेट मैच का उद्घाटन उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने किया. उन्होंने खिलाड़ियों के साथ ना सिर्फ तस्वीर खिंचवाई, बल्कि सभी खिलाड़ियों से हाथ मिला कर उनका उत्साह भी बढ़ाया और दोनों टीम के खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि आज का दिन बिहार में खेल के लिए महत्वपूर्ण है. मोईनुल हक स्टेडियम और बिहार क्रिकेट के गौरव को हासिल करने के लिए सरकार पूरजोर कोशिश कर रही है. मालूम हो कि बिहार की क्रिकेट टीम अपने होम ग्राउंड पर करीब 22 वर्षों बाद रणजी मैच खेल रही है. यह मैच 28 नवंबर से एक दिसंबर तक चलेगा.

पटना के मोईनुल हक स्टेडियम में 28 नवंबर से एक दिसंबर तक सिक्किम के खिलाफ बिहार मैच खेलेगा. छह दिसंबर से नौ दिसंबर तक अरुणाचल प्रदेश से मैच खेलेगा. 22 दिसंबर से 25 दिसंबर तक नगालैंड और सात जनवरी से 10 जनवरी तक मणिपुर के विरुद्ध यहां मैच खेले जायेंगे. मालूम हो कि वर्ष 2017 में बिहार क्रिकेट को मान्यता मिलने के बाद बिहार की टीम विजय हजारे ट्रॉफी समेत नौ मैच खेल चुकी है.

Next Article

Exit mobile version