रणजी ट्रॉफी : अरुणाचल के 37 रन पर गिरे पांच विकेट, बिहार की पकड़ मजबूत

पटना : रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप में आज बिहार का मुकाबला अरुणाचल प्रदेश के साथ हो रहा है. राजधानी स्थित मोइनुल हक स्टेडियम में बिहार ने टॉस जीत कर पहले फिल्डिंग करने का फैसला किया. बिहार के गेंदबाज विवेक मोहन की शानदार गेंदबाजी की बदौलत अरुणाचल प्रदेश की टीम मात्र 37 रनों के स्कोर पर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 6, 2018 11:12 AM

पटना : रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप में आज बिहार का मुकाबला अरुणाचल प्रदेश के साथ हो रहा है. राजधानी स्थित मोइनुल हक स्टेडियम में बिहार ने टॉस जीत कर पहले फिल्डिंग करने का फैसला किया. बिहार के गेंदबाज विवेक मोहन की शानदार गेंदबाजी की बदौलत अरुणाचल प्रदेश की टीम मात्र 37 रनों के स्कोर पर पांच विकेट खो दिये. विवेक मोहन ने नौ ओवरों में 24 रन देकर तीन विकेट लिये.

अरुणाचल प्रदेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही. सलामी बल्लेबाज समर्थ सेठ और तेची डोरिया की जोड़ी तीसरे ओवर में ही टूट गयी, जब विवेक मोहन की गेंद पर समर्थ सेठ छह रनों के स्कोर पर बोल्ड हो गये. उस समय टीम का स्कोर छह रन था. इसके बाद अखिलेश साहनी की टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाये और वह नौवें ओवर में छह रनों के निजी स्कोर पर विकास रंजन को कैच दे बैठे. उससमय टीम का स्कोर 15 रन था. अखिलेश के आउट होने पर आये क्षितिज शर्मा 11वें ओवर में एक रन के निजी स्कोर पर विवेक मोहन की गेंद पर आउट हो गये. 20 रनों पर तीन विकेट खोकर अरुणाचल प्रदेश की टीम दबाव में आ गयी. वहीं, इंडिया टोकू और काम्शा यांग्फू भी टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाये. रेहान खान ने दोनों को पैवेलियन भेजा. इंडिया टोकू एक चौके की मदद से पांच रन और काम्शा यांग्फू बिना खाता खोले पैवेलियन लौट गये. अरुणाचल प्रदेश का चौथा और पांचवा विकेट 34 रन के स्कोर पर गिर गया. अरुणाचल प्रदेश की टीम 18 ओवरों में पांच विकेट खोकर 37 रन बना लिये हैं. रेहान खान ने नौ ओवरों में 13 रन देकर दो विकेट लिये.

Next Article

Exit mobile version