बिहार : कांग्रेस का दही-चुड़ा भोज 15 को, महागठबंधन के इन प्रमुख नेताओं को मिला निमंत्रण

पटना : बिहार की राजधानी पटना स्थित सदाकत आश्रम में मंगलवार को कांग्रेस की ओर से दही-चुड़ा भोज का आयोजन किया गया है. इसमें राजद के तेजस्वी प्रसाद यादव, हम के जीतन राम मांझी, रालोसपा के उपेंद्र कुशवाहा, लाेजद के शरद यादव, विकासशील इंसान पार्टी के मुकेश सहनी सहित अन्य नेताओं व कार्यकर्ताओं को आमंत्रित […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 13, 2019 7:09 PM

पटना : बिहार की राजधानी पटना स्थित सदाकत आश्रम में मंगलवार को कांग्रेस की ओर से दही-चुड़ा भोज का आयोजन किया गया है. इसमें राजद के तेजस्वी प्रसाद यादव, हम के जीतन राम मांझी, रालोसपा के उपेंद्र कुशवाहा, लाेजद के शरद यादव, विकासशील इंसान पार्टी के मुकेश सहनी सहित अन्य नेताओं व कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है. बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने आमंत्रण दिया है. सदाकत आश्रम में पूर्वाह्न 11 बजे से भोज होगा. प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने बताया कि दही-चुड़ा भोज में महागठबंधन के सभी घटक दल के नेता शामिल होंगे.

रालोसपा का भोज 14 को
रालोसपा (ललन गुट) का दही-चुड़ा भोज सोमवार को होगा. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन पासवान ने पार्टी कार्यालय बी, 33 राजवंशी नगर में भोज रखा है. भोज में एनडीए घटक दलों के नेता के शामिल होने की संभावना है. विधान पार्षद संजीव श्याम सिंह व विधायक सुधांशु शेखर भी शामिल होंगे.

राजद में नहीं होगा दही- चूड़ा का भोज

राजद सुप्रीमो की होली और मकर संक्रांति का दही चूड़ा का भोज हमेशा से चर्चा में रहता आया है. राबड़ी द्वारा मनाया जाने वाला छठ की चर्चा होती है. बताया जा रहा है कि इस बार राजद में मकर संक्रांति के मौके पर दही- चूड़ा का भोज नहीं होगा. राजद सूत्रों ने बताया कि पार्टी सुप्रीमो के जेल में रहने के कारण इस बार राजद की ओर से आयोजन नहीं किया जा रहा है.

लोजपा का14को करायेगी दही–चूड़ा भोज

पटना. लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान मकर संक्रांति पर दही–चूड़ा का भोज देंगे. सोमवार को पार्टी कार्यालय में 11:00 बजे से आयोजित इस विशेष भोज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय आदि एनडीए के नेताओं का जुटान होगा. लोजपा के सभी जिलाध्यक्ष, दलित सेना के सभी जिलाध्यक्ष सहित करीब दस हजार लोगों के शामिल होने की उम्मीद है.

Next Article

Exit mobile version