बिहार विधानमंडल का बजट सत्र : 16 जिलों में सिंचाई की समस्या को लेकर विपक्षी सदस्यों का हंगामा, …देखें लाइव

पटना : बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के तीसरे दिन विपक्षी दलों ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सदन के बाहर प्रदर्शन किया. बिहार विधानमंडल की कार्यवाही के तीसरे दिन राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान विपक्ष के सवालों का उत्तर राज्य सरकार दे रही है. बिहार विधानमंडल की कार्यवाही देखने के लिए […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 13, 2019 11:23 AM
an image

पटना : बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के तीसरे दिन विपक्षी दलों ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सदन के बाहर प्रदर्शन किया. बिहार विधानमंडल की कार्यवाही के तीसरे दिन राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान विपक्ष के सवालों का उत्तर राज्य सरकार दे रही है.

बिहार विधानमंडल की कार्यवाही देखने के लिए यहां क्लिक करें…

जानकारी के मुताबिक, बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के तीसरे दिन वामदल के सदस्यों ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सदन के बाहर प्रदर्शन किया. सदन की कार्यवाही 11 बजे सुबह शुरू हुई. सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी दलों के सदस्य किसानों को पानी उपलब्ध कराने की मांग को लेकर हंगामा करने लगे. विपक्षी वामदल के सदस्यों ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. सदन में राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी गया, अरवल समेत 16 जिलों में सिंचाई की समस्या पर सवाल उठाये. इस पर जल संसाधन मंत्री ललन सिंह राज्य सरकार की ओर से जवाब दे रहे हैं. वहीं, विपक्षी दल सरकार के जवाब से असहमति जताते हुए हंगामा करने लगे. विधानसभा अध्यक्षविजय कुमार चौधरी ने सदस्यों से हंगामा बंद करते हुए बहस पर चर्चा करने का आग्रह किया. इस पर अब्दुल बारी सिद्दीकी सदन से वाक आउट कर गये.

Exit mobile version