दानापुर : सेना में बहाली में फर्जीवाड़े का आरोपित टुन्नू शर्मा एक साल बाद गिरफ्तार

दानापुर : सेना बहाली की सामान्य प्रवेश परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक करने के प्रयास के मामले में एक साल से फरार नामजद आरोपित टुन्नू शर्मा को शाहपुर पुलिस ने उसरी चौक से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. शाहपुर थानाध्यक्ष नसीम अहमद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि सेना बहाली के इस मामले में नामजद […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 10, 2019 6:52 AM
दानापुर : सेना बहाली की सामान्य प्रवेश परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक करने के प्रयास के मामले में एक साल से फरार नामजद आरोपित टुन्नू शर्मा को शाहपुर पुलिस ने उसरी चौक से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. शाहपुर थानाध्यक्ष नसीम अहमद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि सेना बहाली के इस मामले में नामजद आरोपित टुन्नू घूम रहा है.
इसके बाद शाहपुर पुलिस ने छापेमारी कर उसरी चौक से उसे गिरफ्तार कर दानापुर पुलिस को सौंप दिया. बताया जाता है कि बिहार रेजिमेंट सेंटर के मेजर अभिषेक कुमार ने रेजिमेंट के हवलदार हरीश कुमार राय व दलाल टुन्नू के विरुद्ध 24 फरवरी, 2018 को थाना में दर्ज कराया था. प्राथमिकी में मेजर अभिषेक ने बताया था कि मेजर मैथ्यू केटी को 22 व 23 फरवरी, 2018 को मोबाइल फोन पर रेजिमेंट में कार्यरत हवलदार हरीश ने सेना बहाली लिखित परीक्षा का पेपर लीक करने के लिए मोटी रिश्वत की पेशकश की थी.
इस पर मेजर ने हवलदार हरीश को पकड़कर सैन्य अधिकारियों के हवाले कर दिया था. गिरफ्तार हवलदार हरीश ने दलाल टुन्नू शर्मा का नाम बताया था. पुलिस ने गिरफ्तार हवलदार हरीश का जब्त मोबाइल का सीडीआर निकाला था. इसमें कई दलालों के मोबाइल नंबर मिले थे. टुन्नू सुलतानपुर का निवासी है. वह पूर्व में भी सेना बहाली के मामले में जेल जा चुका है.

Next Article

Exit mobile version