महिला को बंधक बना कर लाखों की लूट

मनेर : हथियारबंद अपराधियों ने शनिवार की देर रात घर में अकेली सो रही महिला को बंधक बना लिया. इसके बाद उसे मारपीट कर घायल कर दिया. इसके बाद लाखों रुपये के जेवरात से भरे बैग को लेकर चलते बने. बताया जाता है कि नगवां गांव निवासी श्यामनंदन राय के घर में शनिवार की रात […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 7, 2014 3:20 AM

मनेर : हथियारबंद अपराधियों ने शनिवार की देर रात घर में अकेली सो रही महिला को बंधक बना लिया. इसके बाद उसे मारपीट कर घायल कर दिया. इसके बाद लाखों रुपये के जेवरात से भरे बैग को लेकर चलते बने. बताया जाता है कि नगवां गांव निवासी श्यामनंदन राय के घर में शनिवार की रात करीब डेढ़ बजे रात आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश पीछे से घुस गये और चोरी का प्रयास करने लगे.

इस बीच आहट सुन घर की महिला जग गयी और हो-हल्ला शुरू कर दिया. इसके बाद डकैतों ने महिला के सिर पर वार कर घायल कर दिया. इसके बाद डकैत महिला को घंटों बंधक बना कर घर में लूटपाट करते रहे. डकैतों ने आसपास के सभी घरों के आगे के दरवाजे की कुंडी लगा दी थी.

पड़ोसी ने किया डकैतों का पीछा :

शोर सुन कर पहुंचे पड़ोस के रामनंदन राय ने अकेले डकैतों का पीछा किया, लेकिन रात के अंधेरा का लाभ उठा कर डकैत भाग निकले. इस दौरान डकैत करीब दो लाख रुपये के सोने की चेन, झुमका, ढोलना, जीतिया, कान की बाली, पायल, अटैची आदि लेकर चले गये. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि अपराधी सूटकेस में रखे गहने को अपने साथ ले गये हैं.

Next Article

Exit mobile version