23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ज्वेलरी शॉप डकैती : फुलवारी व पटना सिटी के डकैतों ने लूटा है पांच करोड़ का सोना

मास्टरमाइंड समेत छह की हुई पहचान पटना : दीघा-आशियाना रोड स्थित ज्वेलरी शॉप पंचवटी रत्नालय से पांच करोड़ के आभूषण और 13 लाख कैश की डकैती की गुत्थी सुलझाने के करीब पुलिस पहुंच गयी है. सीसीटीवी फुटेज और अन्य स्रोतों से पुलिस को पता चला है कि इस घटना में करीब 12 लाेग शामिल थे. […]

मास्टरमाइंड समेत छह की हुई पहचान

पटना : दीघा-आशियाना रोड स्थित ज्वेलरी शॉप पंचवटी रत्नालय से पांच करोड़ के आभूषण और 13 लाख कैश की डकैती की गुत्थी सुलझाने के करीब पुलिस पहुंच गयी है. सीसीटीवी फुटेज और अन्य स्रोतों से पुलिस को पता चला है कि इस घटना में करीब 12 लाेग शामिल थे. सभी अपराधी पटना सिटी और फुलवारीशरीफ के हैं. ये लोग पहले भी हत्या और लूटकांड में जेल जा चुके हैं.

पुलिस ने डकैती कांड में शामिल सरगना समेत छह की पहचान कर ली है. सूत्रों के अनुसार पुलिस ने सरगना की गर्ल फ्रेंड को दीघा इलाके से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है, जिसने पुलिस को अहम जानकारियां दी हैं. इसके अलावा छह अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा पुलिस पटना सिटी और फुलवारीशरीफ में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. अन्य इलाकों में भी छापेमारी हुई है.

पुलिस बहुत जल्द मामले का खुलासा कर सकती है. इतना ही नहीं, पुलिस बेऊर जेल से लेकर अन्य जगहों पर चली पूछताछ और फुटेज खंगालने के बाद यह बात दावे के साथ कह रही है कि डकैतों ने एक लाल रंग की अल्टो कार और तीन बाइकों का इस्तेमाल किया है. इसकी पुष्टि हो चुकी है. इसके अलावा भी एक अन्य कार का भी इस्तेमाल हुआ है, जिसकी जांच चल रही है.

सरगना की गर्ल फ्रेंड से पूछताछ, मिलीं अहम जानकारियां

ज्वेलरी शॉप मालिक के बेटे और एक दर्जन कर्मचारियों से पूछताछ

पंचवटी रत्नालय में दिनदहाड़े डकैती के बाद पुलिस की आधा दर्जन टीमें जांच में जुटी हैं. इसमें पटना पुलिस, एसटीएफ, सीआइडी, रंगदारी सेल, साइबर सेल सबको जांच में लगा दिया गया है. एसएसपी गरिमा मलिक ने रविवार को ज्वेलरी शॉप में काम करने वाले करीब एक दर्जन कर्मचारियों को अपने कार्यालय बुलाया था. एसएसपी ने कर्मचारियों से अलग-अलग पूछताछ की है. शॉप के मालिक अतुल सिंह के बेटे को भी बुलाया गया था. उनसे भी पूछताछ हुई है.

पुलिस के कई पदाधिकारी ज्वेलरी शॉप पर भी पूछताछ के लिए गये थे. इधर पुलिस ने राजीव नगर इलाके को एक तरह से घेर रखा है. पुलिस को शक है कि डकैत भले ही फरार हो गये हैं, लेकिन लूटे गये आभूषण राजीव नगर में ही कहीं छुपाये गये हैं. पुलिस ने राजीव नगर, कुर्जी, दीघा, सोनपुर समेत कई इलाकों में छापेमारी की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें