27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना : कोर्ट परिसर में अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से कांस्टेबल की मौत

पटना : बिहारमें पटना के दानापुर कोर्ट में बुधवार को अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर अपने साथी व वाहन लूटेरे मिराज उर्फ रिंकू (फुलवारीशरीफ) को भगाने की कोशिश की. इस दौरान भाग रहे कैदी को पकड़ने की कोशिश में कोर्ट हाजत में तैनात कांस्टेबल प्रभाकर राज को गोली लग गयी और उनकी मौत हो गयी. […]

पटना : बिहारमें पटना के दानापुर कोर्ट में बुधवार को अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर अपने साथी व वाहन लूटेरे मिराज उर्फ रिंकू (फुलवारीशरीफ) को भगाने की कोशिश की. इस दौरान भाग रहे कैदी को पकड़ने की कोशिश में कोर्ट हाजत में तैनात कांस्टेबल प्रभाकर राज को गोली लग गयी और उनकी मौत हो गयी.

जबकि, कैदियों की सुरक्षा में बेऊर जेल से आये कांस्टेबल मनोज कुमार ने भाग रहे कैदी मिराज को आधा किमी तक खदेड़कर पकड़ लिया. उसके पास से पुलिस ने एक नाइन एमएम की पिस्टल व कारतूस बरामद किया गया है. वहीं, उसके अन्य साथी फरार हो गये.

जानकारी मिलते ही डीआइजी सेंट्रल राजेश कुमार, एसएसपी गरिमा मलिक के साथ ही कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन शुरू की. मृत कांस्टेबल प्रभाकर मूल रूप से मोतिहारी के रहने वाले थे और दो साल से कोर्ट हाजत में तैनात थे. डीआइजी सेंट्रल राजेश कुमार ने स्पष्ट कहा कि एक कैदी को भगाने की योजना के तहत फायरिंग की गयी थी. उस कैदी को पकड़ लिया गया है. उससे पूछताछ चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें