पूरे बिहार में दो दिनों तक ठनके को लेकर अलर्ट, छत्तीसगढ़ व पूर्वी मध्य प्रदेश में भी खतरा

पटना : पूरे राज्य में अगले दो दिनों तक हल्की बारिश के साथ ठनका गिरने की आशंका जतायी गयी है. मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से जारी पूर्वानुमान के अनुसार अगले दो दिनों में पटना सहित राज्य के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. फिलहाल ओड़िशा में कम हवा का दबाव […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 26, 2019 7:58 AM
पटना : पूरे राज्य में अगले दो दिनों तक हल्की बारिश के साथ ठनका गिरने की आशंका जतायी गयी है. मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से जारी पूर्वानुमान के अनुसार अगले दो दिनों में पटना सहित राज्य के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. फिलहाल ओड़िशा में कम हवा का दबाव क्षेत्र बना हुआ है.
माॅनसून ट्रफ लाइन गंगा नगर, गुना से लेकर छत्तीसगढ़ व पूर्वी मध्य प्रदेश के ऊपर बनी है. इसका असर भी बिहार के कुछ हिस्सों में देखने को मिलेगा. इसके अलावा रविवार को पटना व गया में बारिश हुई. मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से जारी आंकड़ों में पटना में 1.4 एमएम व गया में 26.7 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गयी. जबकि तापमान में कोई विशेष अंतर नहीं आया. पटना का अधिकतम तापमान 32.2 व न्यूनतम तापमान 26.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. गया में अधिकतम तापमान 32.7 व न्यूनतम तापमान 25.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

Next Article

Exit mobile version