21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जेडीयू के चूड़ा-दही भोज में एनडीए की दिखी एकजुटता, LJP के नेता नहीं हुए शामिल, …जानें क्यों?

पटना : मकर संक्रांति के मौके पर राजधानी पटना में आयोजित जेडीयू ने चूड़ा-दही भोज के बहाने एनडीए ने अपनी एकजुटता दिखायी. साथ ही भोज में आरजेडी विधायक की उपस्थिति ने विपक्षी खेमे को झटका भी दिया है. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर बुधवार को एनडीए ने एकजुटता दिखायी. भोज […]

पटना : मकर संक्रांति के मौके पर राजधानी पटना में आयोजित जेडीयू ने चूड़ा-दही भोज के बहाने एनडीए ने अपनी एकजुटता दिखायी. साथ ही भोज में आरजेडी विधायक की उपस्थिति ने विपक्षी खेमे को झटका भी दिया है.

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर बुधवार को एनडीए ने एकजुटता दिखायी. भोज में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी, मंगल पांडेय, नंदकिशोर सहित जेडीयू के कई नेता शामिल हुए. भोज की खास बात रही कि आरजेडी के विधायक फराज फातमी भी चूड़ा-दही भोज में शामिल हुए. हालांकि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी के वक्त एनडीए की सहयोगी पार्टी एलजेपी की ओर से कोई बड़ा चेहरा नहीं दिखा.

मालूम हो कि एलजेपी के संस्थापक रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान के निधन के कारण पार्टी की ओर से इस साल चूड़ा-दही भोज का कोई आयोजन नहीं किया जा रहा है. इस बाबत पार्टी प्रवक्ता अरविंद बाजपेयी ने बताया कि एलजेपी के समस्तीपुर सांसद रहे रामचंद्र पासवान का निधन पिछले साल हो जाने के कारण पार्टी नेता अभी आयोजनों से दूर रह रहे हैं.

मकर संक्रांति के मौके पर आयोजित दही-चूड़ा भोज के लिए कई जिलों से चूड़ा, दही, तिलकुट और गुड़-भूरा मंगाये गये हैं. वहीं, शाम में अतिथियों के लिए खिचड़ी-चोखा का भी इंतजाम किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें