25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘2025 से 30, फिर से नीतीश’ पटना में लगा मुख्यमंत्री का पोस्टर, BJP ने भी कर दिया है समर्थन का ऐलान

Bihar Poilitics: गुरुवार को राजधानी पटना में जदयू नेता की तरफ से पार्टी कार्यालय के बाहर एक पोस्टर लगाया है, जिसमें '2025 से 30 फिर से नीतीश' स्लोगन के साथ नीतीश कुमार की तस्वीर भी लगाई गई है.

Bihar Poilitics: बिहार विधानसभा चुनाव में अभी एक साल से ज्यादा का वक्त है. लेकिन बीजेपी, आरजेडी और जेडीयू समेत सभी पार्टियों ने चुनाव की तैयारी शुरु कर दी है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को ऐलान किया कि अगर अगले साल आरजेडी की सरकार आती है तो वह पूरे सूबे में 200 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे. वहीं अब राजधानी पटना में जदयू के युवा नेता की तरफ से एक पोस्टर लगाया गया है. पोस्टर में स्लोगन दिया गया है ‘2025 से 30, फिर से नीतीश’. जो अब राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

‘2025 से 30, फिर से नीतीश’

दरअसल, गुरुवार को राजधानी पटना में जदयू के उपाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह उर्फ संटू पटेल ने पार्टी कार्यालय के बाहर एक पोस्टर लगाया है, जिसमें ‘2025 से 30 फिर से नीतीश’ स्लोगन के साथ नीतीश कुमार की तस्वीर भी लगाई गई है. सूबे में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. इससे पहले ही इस बात की चर्चा होने लगी है कि राज्य में NDA की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा. बीजेपी समेत NDA में शामिल सभी पार्टियों ने एक तरह से ये ऐलान कर दिया है कि चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा.

लोकसभा चुनाव के बाद BJP ने भी किया है समर्थन का ऐलान

बता दें कि इस बार लोकसभा के चुनाव में सीएम नीतीश कुमार का एक तरफ से लोगों पर जादू चला. सूबे में 40 में से 30 सीटों पर NDA को जीत हासिल हुई. इसमें बीजेपी और जदयू को 12–12 सीटों पर जीत मिली. 5 सीट पर चिराग पासवान की पार्टी को जीत मिली और एक सीट पर हम की तरफ से पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी चुनाव जीते हैं. केंद्र में जो एनडीए की सरकार बनी है उसमें नीतीश कुमार भी महत्वपूर्ण भागीदार है. बिहार में एनडीए की सफलता का श्रेय नीतीश कुमार को दिया जा रहा है और इसलिए अगला चुनाव भी नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा यह तय है. अब पोस्टर के माध्यम से जदयू के नेता दावेदारी दिखाने की कोशिश भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: चाय नहीं पीने पर युवक को इतना मारा कि अस्पताल में करना पड़ा भर्ती, जानें पूरा मामला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें