22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाइकोर्ट का फैसला लोकतंत्र की जीत

कोर्ट के फैसले का जदयू के बागी विधायकों ने किया स्वागत, कहा पटना : जदयू से निष्कासित विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि आखिरकार न्याय की जीत हुई. स्पीकर ने पूर्व सीएम नीतीश कुमार के इशारे पर फैसला दिया था, उसे हाइकोर्ट ने खारिज कर मुंहतोड़ जवाब दिया है. पूरे एपिसोड के नीतीश हैं […]

कोर्ट के फैसले का जदयू के बागी विधायकों ने किया स्वागत, कहा
पटना : जदयू से निष्कासित विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि आखिरकार न्याय की जीत हुई. स्पीकर ने पूर्व सीएम नीतीश कुमार के इशारे पर फैसला दिया था, उसे हाइकोर्ट ने खारिज कर मुंहतोड़ जवाब दिया है.
पूरे एपिसोड के नीतीश हैं विलेन : विधायक रवींद्र राय ने कहा कि हाइकोर्ट के फैसले से लोकतंत्र बच गया. जिस लोकतंत्र का नीतीश कुमार द्वारा गला घोंटने का प्रयास किया जा रहा था, उसका पर्दाफाश हो गया है. उन्होंने कहा कि उनकी विधायकी रद्द करने की नोटिस से लेकर रद्द करने तक के पूरे एपिसोड के विलेन नीतीश कुमार थे. हाइकोर्ट ने उनके इसी अहंकार को तोड़ने का काम किया है.
फैसले से लोकतंत्र होगा मजबूत : राहुल
विधायक राहुल शर्मा ने कहा कि हाइकोर्ट के फैसले से लोकतंत्र मजबूत हुआ है. जनता की जीत हुई है. नीतीश कुमार के इशारे पर स्पीकर कोर्ट ने जो एकतरफा फैसला सुनाया था, उस पर अंकुश लग गया. इससे अब संविधान का राज स्थापित हुआ है. कुछ लोगों ने जदयू को पॉकेट की पार्टी बना कर रख लिया है, हाइकोर्ट का फैसला उन पर प्रहार है.
सत्य पराजित नहीं हो सकता : नीरज. विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है, लेकिन उसे कभी पराजित नहीं किया जा सकता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें