नीतीश ने भाजपा के कार्यकर्ता समागम पर चुटकी ली, कहा सत्ता के लोभ में भेष बदल कर आए हैं

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की जयंती पर पटना के गांधी मैदान में आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता समागम पर चुटकी लेते हुए आज कहा कि यह बिहार विधानसभा चुनाव में कमजोर तबके का वोट हासिल करने का स्वांग है. नीतीश ने कहा कि सत्ता के लोभ में भेस बदलकर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 14, 2015 4:04 PM

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की जयंती पर पटना के गांधी मैदान में आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता समागम पर चुटकी लेते हुए आज कहा कि यह बिहार विधानसभा चुनाव में कमजोर तबके का वोट हासिल करने का स्वांग है.

नीतीश ने कहा कि सत्ता के लोभ में भेस बदलकर आए हैं पर उसे चुनाव में कोई लाभ नहीं होगा.अम्बेडकर जयंती पर जदयू के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में कुमार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सत्ता की लालच में कभी भाजपा नेताओं ने जनता को विदेशों से कालाधन वापस लाकर उनके खाते में 15 से 20 लाख रुपये डालने का वादा किया था. आज वे कमजोर वर्ग का वोट पाने के लिए अम्बेडकर की तारीफ कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि जिन्हें अंबेडकर की विचारधारा से कुछ भी लेना देना नहीं रहा है वह आज उनकी जयंती मना रहे हैं. उन्होंने आमजन और पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे काला धन वापसी का चुनावी जुमला कहने वालों से सावधान रहें.

Next Article

Exit mobile version