24.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमित शाह ने विस चुनाव तैयारियों के बारे में पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से बातचीत की

पटना : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर आज पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से बातचीत की . उन्होंने पार्टी कार्यकताओं से कहा कि वे व्यापक जन संपर्क बढायें ताकि चुनाव में राजग की जीत सुनिश्चित हो सके. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा, अमित शाह ने वरिष्ठ […]

पटना : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर आज पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से बातचीत की . उन्होंने पार्टी कार्यकताओं से कहा कि वे व्यापक जन संपर्क बढायें ताकि चुनाव में राजग की जीत सुनिश्चित हो सके. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा, अमित शाह ने वरिष्ठ भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात की ताकि बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया जा सके.

उन्होंने जन संपर्क अभियान तेज करने को कहा ताकि राजग की जीत सुनिश्चित हो सके. उन्होंने कहा कि इस वर्ष के अंत में होने वाले चुनाव की तैयारियों के लिए मतदाताओं से संपर्क साधने के मकसद से राज्य इकाई द्वारा तैयार किये गये बहु पक्षीय कार्यक्रमों से शाह को अवगत कराया गया. पांडेय ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष ने हमें दिशनिर्देश दिया कि यदि राजग सरकार को सत्ता में आना है तो कैसे भाजपा की विचारधारा एवं विकास के एजेंडा के आधार पर जन संपर्क अभियान को तेज किया जाये. उन्होंने शाह के हवाले से कहा, आप सभी को जमीनी स्तर से जुडकर लोगों से यह पता लगाना चाहिए कि भाजपा के बारे में उनकी क्या उम्मीदें एवं आकांक्षाएं हैं.
अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे मतदाताओं को सूचित करें कि किस तरह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नीत सरकार ने केंद्र के प्रति टकराव वाली मुद्रा रखी जिससे बिहार एवं उसकी विकास आकांक्षाओं पर प्रतिकूल असर पडा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें