24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश पर भाजपा का वार, कहा-रहिमन धागा प्रेम का, मत तोड़ो चटकाय

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ट्वीट पर मचे राजनैतिक घमसान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गुरुवार को भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा ,रहिमन धागा प्रेम का, मत तोड़ो चटकाय, टूटे पे फिर न जुटे, जुटे गांठ पड़ जाइ. उन्होंने कहा कि भाजपा व जदयू के बीच भरोसे विश्वास और प्रेम का […]

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ट्वीट पर मचे राजनैतिक घमसान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गुरुवार को भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा ,रहिमन धागा प्रेम का, मत तोड़ो चटकाय, टूटे पे फिर न जुटे, जुटे गांठ पड़ जाइ. उन्होंने कहा कि भाजपा व जदयू के बीच भरोसे विश्वास और प्रेम का गंठबंधन था.

उन्होंने कहा केंद्र की प्राथमिकता में बिहार है. साथ ही उन्होंने कहा कि 25 जुलाई को मुजफ्फरपुर की परिवर्तन रैली ऐतिहासिक होगी. आम लोगों में रैली को लेकर गजब का उस्ताह है. भाजपा इसकी तैयारी में है लेकिन जनता हमसे आगे हैं.

गौर हो कि ट्वीटर पर एक फॉलोअर सुनील चांडक के सवाल का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा था कि बिहार का विकास मेरा एकमात्र एजेंडा है और रहेगा. इसे इस प्रकार समझना चाहिए. जो रहीम उत्तम प्रकृति,का करी सकत कुसंग। चंदन विष व्यापत नहीं, लिपटे रहत भुजंग।। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस ट्वीट पर बुधवार को दिन भर राजनीति गरमायी रही. बाद में मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि ट्वीट में रहीम के दोहे का इस्तेमाल भाजपा के लिए किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें