नीतीश पर भाजपा का वार, कहा-रहिमन धागा प्रेम का, मत तोड़ो चटकाय

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ट्वीट पर मचे राजनैतिक घमसान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गुरुवार को भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा ,रहिमन धागा प्रेम का, मत तोड़ो चटकाय, टूटे पे फिर न जुटे, जुटे गांठ पड़ जाइ. उन्होंने कहा कि भाजपा व जदयू के बीच भरोसे विश्वास और प्रेम का […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 23, 2015 3:54 PM

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ट्वीट पर मचे राजनैतिक घमसान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गुरुवार को भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा ,रहिमन धागा प्रेम का, मत तोड़ो चटकाय, टूटे पे फिर न जुटे, जुटे गांठ पड़ जाइ. उन्होंने कहा कि भाजपा व जदयू के बीच भरोसे विश्वास और प्रेम का गंठबंधन था.

उन्होंने कहा केंद्र की प्राथमिकता में बिहार है. साथ ही उन्होंने कहा कि 25 जुलाई को मुजफ्फरपुर की परिवर्तन रैली ऐतिहासिक होगी. आम लोगों में रैली को लेकर गजब का उस्ताह है. भाजपा इसकी तैयारी में है लेकिन जनता हमसे आगे हैं.

गौर हो कि ट्वीटर पर एक फॉलोअर सुनील चांडक के सवाल का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा था कि बिहार का विकास मेरा एकमात्र एजेंडा है और रहेगा. इसे इस प्रकार समझना चाहिए. जो रहीम उत्तम प्रकृति,का करी सकत कुसंग। चंदन विष व्यापत नहीं, लिपटे रहत भुजंग।। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस ट्वीट पर बुधवार को दिन भर राजनीति गरमायी रही. बाद में मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि ट्वीट में रहीम के दोहे का इस्तेमाल भाजपा के लिए किया गया है.

Next Article

Exit mobile version