कल गया में नरेंद्र मोदी की रैली, अमित शाह भी होंगे शामिल

पटना :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रविवार को गया में नेवाली परिवर्तन रैली की तैयारी में पूरी ताकत लगा रखी है.पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इस रैली में भाग लेने शनिवार की रात ही गया पहुंच जायेंगे. गया की रैली का महत्व इसी से समझा जा सकता है कि इसमें प्रधानमंत्री व राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 8, 2015 6:53 AM
पटना :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रविवार को गया में नेवाली परिवर्तन रैली की तैयारी में पूरी ताकत लगा रखी है.पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इस रैली में भाग लेने शनिवार की रात ही गया पहुंच जायेंगे. गया की रैली का महत्व इसी से समझा जा सकता है कि इसमें प्रधानमंत्री व राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों रहेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शनिवार की रात आठ बजे पटना पहुंचेंगे तथा हवाई अड्डे से ही गया के लिए रवाना होजायेंगे. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसादव कृषि मंत्री भी शनिवार को गया मेंरहेंगे.
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉसंजय मयूख ने बताया कि रैली में हार के सभी केंद्रीय मंत्री रहेंगे.रैली के संयोजक केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, सह संयोजक रामकृपाल यादव, बक्सर के सांसद श्विनी चौबे आदि मगध वशाहाबाद क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं.केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के भी निवार को गया जाने की उम्मीद है.बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादवव प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय रैली तैयारी पर नजर रखे हुए हैं.

Next Article

Exit mobile version