24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्वाभिमान रैली: ट्वीट कर बोले लालू, भीड़ देख भाजपा को आया हार्टअटैक

पटना: राजधानी के ऐतिहासिक गांधी मैदान में रविवार को प्रस्तावित स्वाभिमान रैली के साथ ही महागंठबंधन ने एनडीए के खिलाफ मोरचा खोल दिया है. स्वाभिमान रैली के साथ ही जदयू-राजद-कांग्रेस का संयुक्त चुनाव प्रचार अभियान औपचारिक तौर पर आज से शुरु हो जायेगा. इस रैली को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं राजद […]

पटना: राजधानी के ऐतिहासिक गांधी मैदान में रविवार को प्रस्तावित स्वाभिमान रैली के साथ ही महागंठबंधन ने एनडीए के खिलाफ मोरचा खोल दिया है. स्वाभिमान रैली के साथ ही जदयू-राजद-कांग्रेस का संयुक्त चुनाव प्रचार अभियान औपचारिक तौर पर आज से शुरु हो जायेगा. इस रैली को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. रैली में भीड़ जुटाने के लिये दोनों प्रमुख नेताओं ने एड़ी चोटी का जोर लगाया है. राज्य भर में नुक्कड़ नाटकों, सभाओं, रोड शो तथा सभाओं के जरिये लोगों को रैली में आने की अपील की गयी थी और आज गांधी मैदान में महागंठबंधन अपने शक्ति प्रदर्शन का एहसास कराने जा रही है. इस दौरान मंच पर नीतीश-लालू के साथ सोनिया गांधी भी मौजूद रहेंगी. वहीं, ट्वीटर पर स्वाभिमान रैली को लेकर जंग छिड़ गया है.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने ट्वीट कर कहा, बीजेपी की वादा खिलाफी, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी व महंगाई से जनता में आक्रोश हैं. बिहारी जनमानस बीजेपी को खदेड़ने एवं पटकने का मन बना चुका है. अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा, पटा हुआ गांधी मैदान एवं लोगों का उत्साह देखकर बीजेपी को दिल का दौरा पड़ गया है, दिल्ली से भी बुरी गत होगी बीजेपी की. इनका अंहकार चूर कर देंगे. अपने तीसरे ट्वीट में लालू प्रसाद ने कहा, यहां हम गरीब रिक्शावाले को भी आप कह कर बुलाते हैं. अगर कोई बाहरी जिनकी रगों में व्यापारी खून है उनको हम बिहार की बेइज्जती नहीं करने देंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा, बिहारी आज बीजेपी को बता देंगे कि बिहारी लोग टिकाऊ है बिकाऊ नही. हमारी रगो में, डीएनए में अच्छे संस्कार बसतें है.

वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कल के अपने ट्वीट में स्वाभिमान रैली पर निशाना साधते हुए कहा कि आज स्वाभिमान रैली के दौरान जो तस्वीर पेश होगी उसमें घोटालों का सरदार, चारा चोर और अहंकार में सराबोर सभी एक साथ एक मंच पर दिखेंगे.

जबकि नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा है कि स्वाभिमान रैली के दौरान जुटी भीड़ मतदान पर भारी साबित होगा.

Overwhelming turnout at the #Swabhiman rally. — Nitish Kumar (@NitishKumar) August 30, 2015

सुशील मोदी का ट्वीट
भाजपा नेता एवं सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी ट्वीट कर जदयू-राजद-कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. सुशाल मोदी ने कहा कि युवा घर छोड़कर ढूंढ़ने जाता रोजगार है. हत्या और लूट फिर हो रही दिन रात है. दवाई के बिना मरते बीमार हैं. शिक्षकों पर होता लाठी से प्रहार है. कल तक के जानी दुश्मन अब सत्ता के यार हैं. धान की खरीद का पैसा उधार है, हां भैया, बिहार में बहार है.

कल तक के जानी दुश्मन अब सत्ता के यार हैं, हाँ भैया, बिहार में बहार है.. pic.twitter.com/udawSpTc5j

— Sushil Kumar Modi (@SushilModi) August 30, 2015

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें