24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश का वार, कहा PM के भाषण में दौरान सुनाई पड़ा, मैं मैं…केवल मैं

पटना: भागलपुर में मंगलवार को आयोजित एनडीए की परिवर्तन रैली के ठीक बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है. नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा कि मोदीजी को बिहार की याद भी आती है, इस पर कम से कम उन्होंने कुछ बोला तो. जो बोला उसमे तथ्य […]

पटना: भागलपुर में मंगलवार को आयोजित एनडीए की परिवर्तन रैली के ठीक बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है. नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा कि मोदीजी को बिहार की याद भी आती है, इस पर कम से कम उन्होंने कुछ बोला तो. जो बोला उसमे तथ्य तो कुछ था नहीं पर सुनाई पड़ा- मैं मैं..केवल मैं.

इस ट्वीट के तुरंत बाद नीतीश ने कटाक्ष करते हुए दूसरा ट्वीट किया और कहा मैं मोदी जी के भाषण को सुन रहा था उनके भाषण में तथ्य और आंकड़े दोनों ही गलत थे.

इससे पहले नीतीश ने अपने ट्वीट में कहा, मोदी जी, छाती पर प्रहार करने वाले रोज नये वायदों को लेकर बयानबाजी बंद करने के साथ ही अपने पुराने वायदों को नहीं निभाने की बात को स्वीकार किया जाना चाहिए. मुख्यमंत्री ने आगे ट्वीट कर कहा कि पीएम मोदी जी नैतिक साहस दिखाते हुए अपने वायदों को नहीं पूरा करने की बात स्वीकार करने के साथ ही अप्रिय बयानबाजी को बंद कर दें और बिहार की परेशान जनता का सम्मान करें. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी से साहस दिखाकर डीएनए, बीमारु राज्य एवं दुर्भाग्यशाली जनता जैसे शब्द को वापस लेने की मांग की है.

अपने आगे के ट्वीट में नीतीश ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिये जाने के पीएम मोदी के वायदे की याद दिलाते हुए इसे पूरा करने की बात की है. साथ ही बिहार को मिले विशेष पैकेज पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा है कि इसमें 86 फीसद योजनाएं पुरानी है और इसकी रि-पैकेजिंग की गयी है.

इसके आगे के ट्वीट में नीतीश ने पीएम मोदी के 2014 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान अपराधी छवि वाले लोगों को टिकट नहीं देने के उनके बयान की याद दिलाते कहा कि पीएम मोदी को नैतिक साहस कर इसे स्वीकार करना चाहिए.

अपने अंतिम ट्वीट में मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी को अब कोई नया वादा नहीं करना चाहिए. इसके साथ ही आज तक जितने वायदे उन्होंने देश की जनता से किये है उसे अब पूरा करने का प्रयास किया जाना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें