कलाम के भतीजे ने थामा भाजपा का दामन

नई दिल्ली : पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के एक भतीजे आज भाजपा में शामिल हो गए. पार्टी ने कहा कि एपीजे शेख सलीम ने आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की और पार्टी में शामिल हुए. सलीम दिवंगत कलाम के भाई के पुत्र हैं. भाजपा ने कहा कि सलीम के शामिल होने से […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 28, 2015 11:15 PM

नई दिल्ली : पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के एक भतीजे आज भाजपा में शामिल हो गए. पार्टी ने कहा कि एपीजे शेख सलीम ने आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की और पार्टी में शामिल हुए. सलीम दिवंगत कलाम के भाई के पुत्र हैं. भाजपा ने कहा कि सलीम के शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलेगी.

कलाम के सगे बड़े भाई एपीजे मारकय्यर के पुत्र ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजदूगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. पार्टी सलीम के शामिल होने से काफी उत्साहित है. पार्टी को लगता है कि इसका फायदा आगामी तमिलनाडू के विधानसभा चुनाव और वर्तमान में बिहार विधानसभा चुनाव में होगा.

खुद को समाजसेवी बताने वाले सलीम तमिलनाडू के रामेश्वरम में रहते हैं जहां डॉ. कलाम ने अपने संघर्ष के दिन गुजारे थे. डॉ. कलाम के सपनों को आगे ले जाने का सपना संजो चुके सलीम के पार्टी में आ जाने से बीजेपी काफी उत्साहित है. पार्टी सूत्रों की माने तो प्रदेश में बीजेपी के एकमात्र सांसद हैं और सलीम के आने से प्रदेश में पार्टी को और मजबूती मिलेगी.

Next Article

Exit mobile version