अमित शाह नरभक्षी तड़ीपार, न सिखाए बिहार को सदाचार

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक ओर जहां सभाओं में नेता अपने विरोधियों के खिलाफ आग उगलते दिख रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर पर भी कड़वा कहने से नहीं चुकते हैं. बेगूसराय में कल एक सभा के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की ओर से लगाये गये आरोपों के जवाब […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 1, 2015 8:25 AM

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक ओर जहां सभाओं में नेता अपने विरोधियों के खिलाफ आग उगलते दिख रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर पर भी कड़वा कहने से नहीं चुकते हैं. बेगूसराय में कल एक सभा के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की ओर से लगाये गये आरोपों के जवाब में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने ट्वीट कर तीखी प्रतिक्रि या दी है. लालू प्रसाद ने ट्वीट कर कहा है कि एक नरभक्षी एवं तड़ीपार बिहार को सदाचार ना सिखाए. उन्होंने कहा कि पहले स्वयं के कुकर्म एवं खुद पर लगी सारी जघन्य धाराओं के बारे में चिल्ला कर लोगों को बताये.

गौर हो कि बुधवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बेगूसराय में लालू प्रसाद पर हमला करते हुए कहा था कि बिहार चारा चोर लालू के नाम से पहले जाना जाता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि नीतीश व लालू की जोड़ी मिलकर एक बार फिर बिहार में जंगलराज पार्ट-2 लाना चाहते है. वहीं, आरक्षण में मामले पर अमित शाह ने महागंठबंधन के इन दोनों प्रमुख नेताओ पर तीखा हमला करते हुए भ्रम फैलाने का आरोप लगाया था. इसी के जवाब में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने ट्वीट कर अमित शाह पर तीखा हमला बोला है. राजद प्रमुख ने अमित शाह को नरभक्षी और तड़ीपार तक कह डाला.

इसके साथ ही आज एक और ताजा ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एनडीए की ओर से मुख्यमंत्री प्रत्याशी के नाम का ऐलान अब तक नहीं किये जाने को लेकर भाजपा पर एक बार फिर निशाना साधा है. लालू प्रसाद ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा, हम के प्रमुख जीतन राम मांझी और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान में से किसी एक को सीएम पद का उम्मीदवार घोषित कर गठबंधन धर्म निभाये. क्योंकि भाजपा के पास तो कोई उम्मीदवार है ही नहीं.

इधर, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी चुप नहीं बैठे. उन्होंने ट्वीट कर कहा, लालू जी कह रहे हैं कि हमारे दुलहा तो नीतीश कुमार हैं और भाजपा का दुलहा कौन है. हम कह रहे हैं कि लालू जी आपके पास दुलहा तो है लेकिन एक भी बारात नहीं दिख रहा और दुलहन भी नहीं है. यहां तक कि पंडित यानी मुलायम सिंह यादव वाम दलों के साथ अपने रिश्तों को लेकर गंभीर हैं. सुशील कुमार मोदी के फेसबुक पोस्ट को रात्रि के साढे 10 बजे तक 489 लोगों ने लाइक किया है.

Next Article

Exit mobile version