मुझे भूत का डर दिखा रहे हैं : नीतीश कुमार

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू नेता नीतीश कुमार ने सोमवार को एक निजी चैनल के इंटरव्यू में बताया कि बीजेपी असल में जाति की राजनीति कर रही है. चैनल के प्रधान संपादक को दिए इंटरव्यू में नीतीश कुमार ने कहा कि जहां तक जाति की बात है डेवलपमेंट का आवरण ओढ़कर ये लोग […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 5, 2015 11:06 PM

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू नेता नीतीश कुमार ने सोमवार को एक निजी चैनल के इंटरव्यू में बताया कि बीजेपी असल में जाति की राजनीति कर रही है. चैनल के प्रधान संपादक को दिए इंटरव्यू में नीतीश कुमार ने कहा कि जहां तक जाति की बात है डेवलपमेंट का आवरण ओढ़कर ये लोग जाति की राजनीति करते हैं. इनलोगों का इतिहास है लोकसभा चुनाव में उन्होंने खुलेआम ओबीसी पीएम की बात कही. पीएम किसी जाति का हो सकता है. पहले यह आईडेंटिटी प्रकट नहीं की जाती थी. इनलोगों ने अलग-अलग जातियों के नाम से प्रचार किया.

नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य का चुनाव स्ट्रेट फाइट है. इसमें इस तरह की बातों को ये लोग उछाल रहे हैं सिर्फ अपना वोट बैंक बढ़ाने के लिए. नीतीश ने कहा कि लोगों को डराकर वोट लेना चाहते हैं. कई ऐसी बातें कर रहे हैं. जिसका मतलब नहीं बनता. यहां कानून का राज है और हमारी सरकार लालू जी के सपोर्ट से चल रही थी. भ्रम फैलाते हैं. नीतीश ने कहा कि अभी अमित शाह का बयान उन्होंने अखबार के माध्यम से देखा वो कह रहे हैं कि मेरे पीछे जंगलराज का भूत आ रहा है. बताईए वो भी असली में नहीं भूत में. बीजेपी वाले काम से ज्यादा प्रचार करते हैं.

Next Article

Exit mobile version