बिहार चुनाव : मोदी का हमला कहा- कोई भी महादलित लालू को नहीं करेगा वोट

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज एक बार फिर राजद प्रमुख को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव दलित विरोधी हैं. उन्हें कोई भी महादलित वोट नहीं करेगा. लालू बेटों की संपति को लेकर मोदी ने कहा कि तेजप्रताप और तेजस्वी के पास 20 लाख की मोटरसाइकिल […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 8, 2015 1:49 PM

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज एक बार फिर राजद प्रमुख को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव दलित विरोधी हैं. उन्हें कोई भी महादलित वोट नहीं करेगा. लालू बेटों की संपति को लेकर मोदी ने कहा कि तेजप्रताप और तेजस्वी के पास 20 लाख की मोटरसाइकिल और 40 लाख से ज्यादा की बीएमडब्ल्यू गाडी है. लालू को यह बताना चाहिए कि उनके पास इतनी महंगा वस्तु कहां से आयी ? बिहार के कितने युवा हैं जो 20 लाख की मोटरसाइकिल और 40 लाख की बीएमडब्ल्यू गाडी का सपना संजोए हैं लेकिन पूरा नहीं हो रहा है. मोदी ने लालू पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कहीं यह चारा घोटाले का पैसा तो नहीं है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आज बिहार के मुंगेर में हुई चुनावी रैली में लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा है. जनता को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक बयान पर मामला बिगड़ा तो लालू ने कहा कि मेरे भीतर शैतान घुस गया था. शैतान को लालू का एड्रेस कहां से मिला?

बीफ विवाद के बाद लालू प्रसाद के द्वारा दिए गए बयान को लेकर भी सुशील मोदी उनपर हमला कर चुके हैं. मोदी ने पिछले दिनों कहा था कि लालू ने गौसेवा के लिए नहीं बल्कि डेयरी व्यवसाय दिखाकर चारा घोटाले का कालाधन छिपाने के लिए कुछ गाये पाल ली हैं. सुशील ने ट्विट कर कहा कि लालू जब चारा घोटाले के बाद आय से अधिक संपति के मुकदमे मे फंस गए तो अपनी अवैध अर्जित संपति को वैध प्रमाणित करने के लिए डेयरी उद्योग की आड में कुछ गाये पाल ली. लालू की गौ पालन में आस्था नहीं इसलिए वह गोमांस खाने की बात करते हैं. वह बताये कि उनके बेटे-बेटियों को गोबर पाथना और दूध दुहना आता है या नहीं.

मोदी ने आरोप लगाया कि मांस खाने वालों के लिए गाय और बकरे के मांस में कोई फर्क नहीं होता है, यह कहकर लालू ने स्वीकार कर लिया है कि वह भी यदा-कदा गाय के मांस का भक्षण करते हैं. बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता सुशील ने कहा कि चारा घोटाले की काली कमाई को वैधता प्रदान करने के लिए ही लालू यादव ने कहानी गढी थी कि राबडी देवी को दहेज में जो चार बाछी मिली थी उससे बढकर 40 गायें हो गयी जिसके दूध बेचने से इतनी संपति अर्जित हुई है.

Next Article

Exit mobile version