21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इस्तीफा सौंपेंगे नीतीश, विदाई तय : शाह

पालीगंज : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आठ नवंबर को नीतीश कुमार की विदाई तय है. वे उस दिन राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपने जायेंगे. पिछले दो चरणों में हुए मतदान में महिलाओं ने जोरदार मतदान कर यह जता दिया है कि वे अब जंगलराज की वापसी नहीं चाहतीं. उक्त बातें […]

पालीगंज : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आठ नवंबर को नीतीश कुमार की विदाई तय है. वे उस दिन राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपने जायेंगे. पिछले दो चरणों में हुए मतदान में महिलाओं ने जोरदार मतदान कर यह जता दिया है कि वे अब जंगलराज की वापसी नहीं चाहतीं. उक्त बातें सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पालीगंज में आयोजित चुनाव सभा में कहीं. उन्होंने लालू प्रसाद को निशाने पर साधते हुए कहा कि यह बिहार 1990 वाला बिहार नहीं है. यह 2015 वाला बिहार है. अब विकास करनेवाले को वोट मिलेगा.

जो नीतीश कुमार कहते थे वे कांग्रेस के खिलाफ हैं, वे आज कांग्रेस के साथ हो गये. जिसने जेपी के सिद्धांतों को छोड़ दिया, जाॅर्ज फर्नांडीस को छोड़ दिया, जीतन राम मांझी को छोड़ दिया. क्या आप ऐसे लोगों का साथ देंगे.

भाजपा को एक मौका दें :शाह ने लोगों से पूछा कि क्या आजादी के इतने सालों बाद अब तक आपके गांवों में बिजली, सड़क, पानी व स्वास्थ्य सेवा पहुंची है, अगर नहीं तो भाजपा को एक मौका दें. केंद्र व बिहार दोनों में भाजपा गंठबंधन की सरकार होगी, तो राज्य का तेजी से विकास होगा.

बिहार देश में शीर्ष पर होगा. उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार को एक सौ पच्चीस हजार करोड़ व चालीस हजार करोड़ अतिरिक्त विशेष पैकेज दिया है, जो बिहार के तीन बजट के बराबर है. उन्होंने कहा कि यह पैकेज नीतीश जी के लिए नहीं है, यह किसानों, गरीबों व बेरोजगारों के लिए व बिहार के विकास के लिए है. भाजपा ने डंके की चोट पर एक अति पिछड़े समाज के बेटे को भारत का प्रधानमंत्री बनाया, वहीं देश में सर्वाधिक मुख्यमंत्री पिछड़े वर्ग से बनाया. उन्होंने मतदाताओं से भाजपा गंठबंधन प्रत्याशी रामजन्म शर्मा को जिताने की अपील के साथ कहा कि 28 अक्तूबर को कमल पर ऐसा बटन दबाना कि इसकी आवाज राहुल गांधी के ननिहाल इटली तक जाये.

वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि नीतीश कुमार किस तरह का बिहार बनाना चाहते हैं. बिहार में जंगलराज टू का ट्रेलर नहीं फिल्म चल रहा है, इसलिए जनता दोबारा इस सरकार को आने नहीं देगी. मौके पर प्रत्याशी रामजन्म शर्मा, राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजय वर्गीय, पूर्व सांसद रंजन यादव, डाॅ अशोक वर्मा, जनार्दन कुमार, अशोक शर्मा, रवीश कुमार, रवींद्र रंजन समेत कई नेताओं ने संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें