PM मोदी ने कहा, मेरे जीतने टुकड़े करने हैं करो…

पटना : बिहार चुनाव के तीसरे चरण के लिए प्रचार अभियान में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को नौबतपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एनडीए के पक्ष में वोट करने की बात कही. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महागंठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले ही दो चरणों के चुनाव […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 25, 2015 4:38 PM

पटना : बिहार चुनाव के तीसरे चरण के लिए प्रचार अभियान में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को नौबतपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एनडीए के पक्ष में वोट करने की बात कही. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महागंठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले ही दो चरणों के चुनाव में नीतीश-लालू चुनाव हार चुके हैं. हताशा में अब ये दोनों अनाप शनाप बयान दे रहे हैं. इन सबके बीच बिहार के मतदाता राज्य के भाग्य को बदलने के अपने इरादे पर अब तक टिके हैं. इसके साथ ही नरेंद्र मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने बेटों को सेट करने के चक्कर में लालू पूरे बिहार को अपसेट करने में जुट गये हैं.

महागंठबंधन पर हमला तेज करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लालू-नीतीश यह मानते है कि बिहार की जनता उनकी जेब में हैं. बड़े भाई छोटे भाई आपको जनता का हिसाब देना चाहिए क्योंकि जनता सब कुछ जानती है. नीतीश के खत का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि लालू के बारे में उन्होंने कैसी बातें लिखी हैं. इन सबके बावजूद आज दोनों एक साथ आएं हैं. मतलब साफ है कि वे सत्ता को हासिल करने के लिए एक साथ हुए हैं. नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान बेटी को सेट करने में असफल रहे लालू प्रसाद इस बार बेटों को सेट करने के चक्कर में पूरे बिहार को अपसेट को करने में जुट गये हैं. इसके साथ ही उन्होंने महागंठबंधन के नेता नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला और तंज कसते हुए कहा कि लोक तांत्रिक नीतीश कुमार को सत्ता की इतनी भूख है, उन्हें पता होना चाहिए कि सत्ता सब कुछ नहीं होता हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि नीतीश-लालू ने बिहार के लोगों को बाहरी बनने के लिए मजबूर किया. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. बिहार के युवाओं को यही पर रोजगार के अवसर मिलेंगे. प्रधानमंत्री ने कहा कि आरक्षण के संबंध में लालू प्रसाद, नीतीश कुमार व अंबेडकर की सोच में कोई बदलाव नहीं किया जा सकता हैं. अगर आज अंबेडकर नहीं होते तो मैं देश का प्रधानमंत्री कैसे बनता. इस मामले पर झूठ फैलाया जा रहा है. ऐसे लोगों को जनता चुन चुनकर बदला लेगी, ऐसा मेरा विश्वास हैं. राजद सुप्रीमो पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि लालू जी, मुझे मार दो, जहां बोले आ जाऊंगा. लेकिन भगवान की खातिर कबूतर और कौवों को मत मारों.

Next Article

Exit mobile version