नीतीश से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, गिर सकती है गाज

पटना : बिहार चुनाव में अलग-थलग पड़ गए बीजेपी सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. मुलाकात के पहले पटनासाहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राज्य में बीजेपी की हार पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को जिम्मेदार बताया. उन्होंने कहा कि चुनावों में मिली हार की जिम्मेदारी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 9, 2015 2:34 PM

पटना : बिहार चुनाव में अलग-थलग पड़ गए बीजेपी सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. मुलाकात के पहले पटनासाहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राज्य में बीजेपी की हार पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को जिम्मेदार बताया.

उन्होंने कहा कि चुनावों में मिली हार की जिम्मेदारी कैप्टन को लेनी चाहिए. इसका अर्थ यह नहीं कि इस हार कि लिए एक ही आदमी जिम्मेदार है. इस हार के लिए हर वह व्यक्ति जिम्मेदार है जिसने इस चुनाव में शिरकत की है. गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार चुनाव का परिणाम आने के बाद नीतीश कुमार और महागठबंधन की जमकर तारीफ की थी.

आपको बता दें कि करारी हार से हिली बीजेपी ने आज शाम चार बजे अपनी पार्टी की सर्वोच्च नीति-निर्माण इकाई संसदीय बोर्ड की बैठक बुलायी है. खबर है कि इस बैठक में शत्रुघ्न सिन्हा पर गाज गिर सकती है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे.

बिहार विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद भाजपा महासचिव पी मुरलीधर राव ने रविवार को कहा था कि आरके सिंह और शत्रुघ्न सिन्हा ने हमें धोखा दिया है और उनके खिलाफ कार्रवाई होगी.

Next Article

Exit mobile version