अपने विधायकों को नियंत्रण में रखें मुख्यमंत्री : सुशील मोदी

पटना : नीतीश सरकार के कामकाज शुरू करते ही मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी भी अपनी भूमिका में आ गयी है. पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े किये हैं. मंगलवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर के जरिए मोदी ने कहा कि नीतीश सरकार के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 24, 2015 8:40 PM

पटना : नीतीश सरकार के कामकाज शुरू करते ही मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी भी अपनी भूमिका में आ गयी है. पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े किये हैं. मंगलवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर के जरिए मोदी ने कहा कि नीतीश सरकार के मंत्री जिस दिन कामकाज संभाल रहे थे, उसी दिन राजद विधायक सरोज यादव ने थानेदार को हत्या की धमकी दी.

सुशील मोदी ने बाहुबली पूर्व राजद शहाबुद्दीन के मामले पर कहा है कि बाहुबली शहाबुद्दीन की इच्छानुसार भागलपुर जेल से सीवान जेल में शानदार वापसी हुई. सुशील मोदी ने कहा कि सतारूढ़ दल के नये विधायकों ने पराजित विधायकों के सरकारी आवासों पर जबरन कब्जा कर नेमप्लेट लगाना शुरू कर दिया है, जबकि अभी उनका शपथ-ग्रहण भी नहीं हुआ है.

सुशील मोदी ने कहा कि हत्या के मामले में अभियुक्त जदयू विधायक रमेश सिंह कुशवाहा की अग्रिम जमानत याचिका रद्द हो गयी. जनता ने बड़ी उम्मीद से महागंठबंधन की सरकार बनवायी है. इसलिए मुख्यमंत्री को अपने विधायकों को नियंत्रण में रखना चाहिए और बाहुबली नेताओं के प्रति नरमी का संकेत नहीं देना चाहिए. सुशील मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिलाओं से वादा किया था कि फिर सत्ता में आये तो पूर्ण शराबबंदी लागू करेंगे. सुशील मोदी ने कहा कि उनके मंत्री ने भी कहा है कि शराबबंदी के एलान पर अमल होगा. अगर सरकार इस दिशा में कदम बढ़ाती है तो बीजेपी पूरा सहयोग करेगी.

Next Article

Exit mobile version