MP-MLA देश की सेवा करते हैं, वेतन वृद्धि सही : शत्रुघ्न सिन्हा

पटना:बॉलीवुड अभिनेताएवं भाजपा सांसदशत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर दिल्ली विधायकों की सैलरी में बढ़ोतरी के फैसले को सही बताया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने सांसदों-विधायकों को समाज का हिस्सा बताते हुए कहा कि उन्हें भी समाज के अन्यवर्गों की तरह सुविधाओं का लाभ लेने की आजादी मिलनी चाहिए. पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 7, 2015 8:30 AM

पटना:बॉलीवुड अभिनेताएवं भाजपा सांसदशत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर दिल्ली विधायकों की सैलरी में बढ़ोतरी के फैसले को सही बताया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने सांसदों-विधायकों को समाज का हिस्सा बताते हुए कहा कि उन्हें भी समाज के अन्यवर्गों की तरह सुविधाओं का लाभ लेने की आजादी मिलनी चाहिए.

पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करकहा है कि दिल्ली के विधायकों की वेतन वृद्धि पर मीडियामेंजिसतरह से खबरेंआ रही है वो सही नहीं है. उन्होंने कहा कि एमपी व एमएलए भी समाज का हिस्सा हैं और उन्हें भी इस तरह के वेतन वृद्धि का लाभ मिलना चाहिए.

अपने दृसरे ट्वीट में भाजपा सांसद ने कहा है कि एमपी व एमएलए पाॅलिसी मेकर्स हैं.वे सभी समाज व देश के लिए नि:स्वार्थ भाव से सेवा करतेहुए अथक परिश्रमकरतेहैं. उन्हें अलग-थलग छोड़ दिया जानाउचित नहीं है.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली की आप सरकार ने विधायकों का वेतन 12,000 रुपये प्रतिमाह से बढ़ाकर 50,000 रुपये करने का विधेयक चार दिसंबर को विधानसभा में पेश किया था, जिसके बाद दिल्ली विधानसभा ने विधायकों को वेतनव भत्ता बढ़ाने का संशोधित बिल पास कर दिया. सभी भत्तों आदि को मिलाकर अब दिल्ली के विधायक की सैलरी प्रतिमाह कई गुना बढ़ कर मिलेगी. आप सरकार के इस कदमका विपक्षी खेमेद्वारा जमकर विरोध किया जा रहा है. सोशल साइटों पर इसके विरोध में लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है. इसी कड़ी में शत्रुघ्न सिन्हा का यह ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है.

Next Article

Exit mobile version