यात्री सुविधाओं का विस्तार, पाटलिपुत्र स्टेशन से दौड़ीं तीन नयी ट्रेनें, लोगों में खुशी

पटना: राजधानी में नवनिर्मित पाटलिपुत्र स्टेशन से शुक्रवार को कई ट्रेनों का परिचालन शुरू हो गया. नये स्टेशन से ट्रेनों का परिचालन शुरू होने से यात्रियों में खुशी का माहौल था. लेकिन, सवारी गाड़ी नहीं मिलने से उन्हें काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा. वहीं, जिनके पास निजी साधन थे, उनको तो आराम मिला. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 2, 2016 7:09 AM
पटना: राजधानी में नवनिर्मित पाटलिपुत्र स्टेशन से शुक्रवार को कई ट्रेनों का परिचालन शुरू हो गया. नये स्टेशन से ट्रेनों का परिचालन शुरू होने से यात्रियों में खुशी का माहौल था. लेकिन, सवारी गाड़ी नहीं मिलने से उन्हें काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा. वहीं, जिनके पास निजी साधन थे, उनको तो आराम मिला.

लेकिन, जिनके पास साधन नहीं थे, उनको चार किलोमीटर चल कर न्यू बेली रोड के रूकनपुर से सवारी गाड़ी मिल रही थी. स्टेशन पर थोड़े बहुत ऑटो थे. लेकिन वे चार किलोमीटर तक की सफर का दो से ढाई सौ रुपया मांग रहे थे.

ये ट्रेनें रवाना : शुक्रवार को पहले दिन पाटलिपुत्र-यशवंतपुर, पाटलिपुत्र-चंड़ीगढ़,पाटलिपुत्र-लोकमान्य तिलक, पाटलिपुत्र-पूणे और संघमित्रा एक्सप्रेस का परिचालन किया गया. वहीं, दानापुर-हावड़ा एक्स को दानापुर के बदले राजेंद्र नगर से भेजा गया. हालांकि कई ट्रेनें दो घंटे देरी से रवाना हुई. पटना जंकशन पर ट्रेनों का लोड कम करने के लिए पाटलिपुत्र स्टेशन से ट्रेनों का परिचालन हो रहा है.

Next Article

Exit mobile version