22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मकर संक्रांति : लालू ने लगाया दही का टीका, नीतीश बाेले- बड़े भाई का आशीर्वाद

पटना : मकर संक्रांति के अवसर पर राजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के आवास पर हर साल की भांति इस साल भीदही-चूड़ा-तिलकुट भोजका आयोजन कियागया. इस अवसर पर शुक्रवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद गर्मजोशी से मिले. 10 सर्कुलर रोड स्थित राजद सुप्रीमो के आवास पर सीएम नीतीश पहुंचे […]

पटना : मकर संक्रांति के अवसर पर राजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के आवास पर हर साल की भांति इस साल भीदही-चूड़ा-तिलकुट भोजका आयोजन कियागया. इस अवसर पर शुक्रवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद गर्मजोशी से मिले. 10 सर्कुलर रोड स्थित राजद सुप्रीमो के आवास पर सीएम नीतीश पहुंचे तो लालू प्रसाद ने उनकी ललाट पर दही का तिलक लगाते हुए कहा कि भाजपा का सारा ग्रह गोचर इससे दूर हो जायेगा.राजदसुप्रीमो के तिलकलगाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बड़े भाई का टीका आशीर्वाद के समान है.

इस दौरान लालू प्रसाद के दोनों पुत्र तेजस्वी एवं तेज प्रताप के साथ ही सांसद जय प्रकाश नारायण यादव, पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह और राजद के प्रदेश अध्य्क्ष रामचंद्र पूर्वे भी मौजूद थे. भोजन के दौरान उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार के साथ सेल्फी भी ली. इस मौके पर मुख्यमंत्रीनीतीश कुमार ने राज्य के लोगों को मकर संक्रांति की शुभकामना दीऔर कहा, यह पर्व सभी वर्ग के लोगों के लिए खुशहाली लाये और किसानों के लिए खुशहाली का पर्व साबित हो. मकर संक्रांति के अवसर पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव, भाजपा के वरिष्ठ नेता और पटना साहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा व अभिनेत्री मनीषा कोइराला भी पहुंची.

दूसरी और जदयू कार्यकर्ताओं की भीड़ न्यू पटना क्लब के पास जमा हुई. जहां जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने भोज दिया. भोज में शामिल होने के लिए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव, विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण, मंत्री ललन सिंह, सांसद पवन वर्मा समेत कई मंत्री पटना क्लब पहुंचे. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण ने कहा कि आज का आयोजन महागंठबंधन की एकता का प्रतिक है.

वहीं, रालोसपा प्रदेश कार्यालय में भी दही-चूड़ाभोज का आयोजन किया. केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खाया दही-चूड़ा खाया. लोजपा कार्यालय में भी मकर संक्रांति पर दही-चूड़ा भोज का आयोजित किया गया. इस मौके पर पार्टी नेता पशुपति पारस, सूरजभान सिंह, अशरफ अंसारी समेत कई बड़े नेता मौजूद हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें