BJP फर्जी मेंबरों वाली पार्टी, अमित शाह से मेरी कोई तुलना ही नहीं : लालू

पटना : अमित शाह के दोबारा बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने भी तंज कसा है. लालू ने अमित शाह और भाजपा पर हमला करते हुये कहा कि मेरी तुलना तो कतई अमित शाह ने नहीं की जा सकती. लालू ने कहा कि बीजेपी ऑनलाइन मेंबरों वाली पार्टी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 24, 2016 7:14 PM

पटना : अमित शाह के दोबारा बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने भी तंज कसा है. लालू ने अमित शाह और भाजपा पर हमला करते हुये कहा कि मेरी तुलना तो कतई अमित शाह ने नहीं की जा सकती. लालू ने कहा कि बीजेपी ऑनलाइन मेंबरों वाली पार्टी है. वहां फर्जी सदस्यता ग्रहण करायी जाती है. उसकी जांच भी होनी चाहिए. लालू ने कहा कि राजद एक जमीनी कार्यकर्ताओं की पार्टी है.

जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर बोलते हुये लालू ने कहा कि कर्पूरी की मौत भी विरोधियों की वजह से हुई थी. मरने से पहले वह पूरी तरह शारीरिक रूप से स्वस्थ्य थे. मरने से पहले उन्होंने यह कहा था कि वह मुझे गरीबों का नेता बनाना चाहते थे. लालू यादव ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर ने उन्हें बड़ी जिम्मेवारी दी थी. लालू प्रसाद यादव कर्पूरी जयंती पर बोलते हुये देश की वर्तमान स्थिति पर भी अपनी चिंता व्यक्त करने लगे. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी दलित छात्र की मौत पर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं. लालू का कहना था कि बिहार में सरकार के चलने और ना चलने को लेकर अफवाह फैलाया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि इस महीने के बाद से वह लोगों को घूमकर बताएगें की सरकार कैसे चलेगी. अहमदाबाद में लोकसभा अध्यक्षा सुमित्रा महाजनद्वारा एक बार फिर आरक्षण नीति पर पुनर्विचार वाले बयान को लालू ने कोट करते हुये कहा कि वह एक संवैधानिक पद पर बैठी हैं उन्हें इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए.

Next Article

Exit mobile version