लालू से मिले शत्रुघ्न, Twitter पर शेयर की तस्वीर

पटना : बॉलीवुड अभिनेताएवं भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को राजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की.पटना एयरपोर्ट पर दिल्ली जानेकेदौरानवे राजदसुपीमो के साथ गर्मजोशी के साथ मिले. इस अवसर पर लालू प्रसाद के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी एवं शत्रुघ्न के साथ उनके बड़े भाई लखन सिन्हा मौजूद थे. इसके पहले शत्रुघ्न सिन्हा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 10, 2016 12:36 PM

पटना : बॉलीवुड अभिनेताएवं भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को राजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की.पटना एयरपोर्ट पर दिल्ली जानेकेदौरानवे राजदसुपीमो के साथ गर्मजोशी के साथ मिले. इस अवसर पर लालू प्रसाद के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी एवं शत्रुघ्न के साथ उनके बड़े भाई लखन सिन्हा मौजूद थे.

इसके पहले शत्रुघ्न सिन्हा सोमवार की रात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले थे. एक समारोह में उनके बीच मुलाकात हुई. गौर हो कि हाल ही में संपन्न बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टीकीओर सेखुद को दरकिनार कियेजाने को लेकरभाजपा सांसद कई मंचों से अपनी नाराजगी जाहिर कर चुकेहै. भाजपा में लालकृष्ण आडवाणी खेमे के माने जाने वाले शत्रुघ्न ने पूर्व में कई बार नीतीशव लालू से मुलाकात कर और उनकी प्रशंसा कर अपनी पार्टी के लिए असहज स्थिति उत्पन्न की है. नीतीश एवं लालू भी शत्रुघ्न की प्रशंसा करते रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version