20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुरक्षा में कोताही पर होगी कड़ी कार्रवाई : CM नीतीश

पटना :बिहारके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज प्रदेश के अधिकारियोंको आखिरी चेतावनी देेते हुए राज्य में कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने का निर्देश दिया है.सीएमनीतीश ने डीजीपी पीके ठाकुरएवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठककेदौरान सुरक्षा में कोताही पर कड़ी कार्रवाई की बात कही है. इस मौके पर डीजीपी पीके ठाकुरनेभीसुरक्षा व्यवस्था पर अधिकारियों […]

पटना :बिहारके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज प्रदेश के अधिकारियोंको आखिरी चेतावनी देेते हुए राज्य में कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने का निर्देश दिया है.सीएमनीतीश ने डीजीपी पीके ठाकुरएवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठककेदौरान सुरक्षा में कोताही पर कड़ी कार्रवाई की बात कही है.

इस मौके पर डीजीपी पीके ठाकुरनेभीसुरक्षा व्यवस्था पर अधिकारियों को सख्त निर्देशदेतेहुए रात्रि गस्तीकेदौरान विशेष निगरानी रखने की बातकही है. उन्होंनेकहाकि अधिकारीव जिलों में एसपी नियमितरूप सेअपराध को लेकर बैठक करें. पीके ठाकुरने सीमांचल के इलाकों पर विशेष नजर रखने का भी निर्देश दिया.

वहीं,एडीजी हेडक्वाटर सुनील कुमार ने अपराध अनुसंघान में अधिकारियों को तेजीलाने का निर्देशदिया. डीजीपी के नेतृत्व में अब विभाग की विस्तृत समीक्षा होगी. इसके साथ ही अपराध अनुसंघान में लापरवाहीबरतने वाले अधिकारियों पर जल्द कार्रवाई किये जाने की बात कही गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें