बिहार : 7 आइपीएस, 3 बिप्रसे के पदाधिकारी का तबादला

पटना :बिहार सरकार ने सात आइपीएस अधिकारियों और बिपुसे के तीन पदाधिकारियों का तबादला कर दिया गया है. इससे संबंधित अधिसूचना गृह विभाग ने शनिवार को जारी कर दिया है. इसमें एक आइपीएस 1988 बैच, एक 2012 बैच और पांच 2013 बैच के नये अधिकारी शामिल हैं. पदस्थापन की प्रतीक्षा कर रहे संजीव कुमार सिंघल […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 13, 2016 10:02 PM

पटना :बिहार सरकार ने सात आइपीएस अधिकारियों और बिपुसे के तीन पदाधिकारियों का तबादला कर दिया गया है. इससे संबंधित अधिसूचना गृह विभाग ने शनिवार को जारी कर दिया है. इसमें एक आइपीएस 1988 बैच, एक 2012 बैच और पांच 2013 बैच के नये अधिकारी शामिल हैं.

पदस्थापन की प्रतीक्षा कर रहे संजीव कुमार सिंघल को अपर पुलिस महानिदेशक, सैन्य पुलिस और पदस्थापन की प्रतिक्षा कर रहे दीपक रंजन को बीएमपी-16 के समादेष्टा के पद पर पदस्थापित किया गया है.

इसके अलावा आतंकवाद निरोधक दस्ता में सहायक पुलिस अधीक्षक डी. अमरकेश को सीतामढ़ी के बेलसंड का अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ), विशेष कार्य बल के सहायक पुलिस अधीक्षक जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी को भभुआ एसडीपीओ, पदस्थापन की प्रतीक्षा कर रहे मनीष को छपरा सदर एसडीपीओ, कटिहार रेल में सहायक पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा को कटिहार के मनिहारी का एसडीपीओ और विशेष कार्य बल में सहायक पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र नाथ वर्मा को वैशाली महनार का एसडीपीओ बनाया गया है.

बिपुसे के जिन तीन पदाधिकारियों का तबादला किया गया है. भभुआ एसडीपीओ सुशील कुमार को इओयू में अपर पुलिस अधीक्षक, बेतिया मुख्यालय में पुलिस उपाधीक्षक अमीत शरण को शेखपुरा एसडीपीओ और सहरसा अपर पुलिस अधीक्षक मृत्युंजय कुमार चौधरी को रोसड़ा एसडीपीओ बनाया गया है.

Next Article

Exit mobile version