20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेल मंत्री को किया ट्वीट, इलाहाबाद में युवती को मिला पानी

पटना : रेल मंत्रीसुरेश प्रभु ने गुरुवार की सुबह रेल बजट में सोशल मीडिया पर यात्रियों द्वारा की गयी शिकायतों को गंभीरता से लेने की बात कही और रात में इसका व्यापक असर दिखा. अजीमाबाद एक्सप्रेस में आगरा से पटना लौट रही पत्रकार नगर की युवती स्वाति कुमारी को पानी के लिए रेल मंत्री से […]

पटना : रेल मंत्रीसुरेश प्रभु ने गुरुवार की सुबह रेल बजट में सोशल मीडिया पर यात्रियों द्वारा की गयी शिकायतों को गंभीरता से लेने की बात कही और रात में इसका व्यापक असर दिखा. अजीमाबाद एक्सप्रेस में आगरा से पटना लौट रही पत्रकार नगर की युवती स्वाति कुमारी को पानी के लिए रेल मंत्री से गुहार लगानी पड़ी. ट्वीट के माध्यम से रेल मंत्री व मंत्रालय को जानकारी देने के बाद इलाहाबाद स्टेशन पर ट्रेन को रोक कर उनको पानी लेने की सुविधा दी गयी.

दरअसल अजीमाबाद एक्सप्रेस (12947) में पेंट्रीकार की सुविधा नहीं है. उसे कानपुर में पानी की जरूरत पड़ी. उसने पानी की बोतल खरीदने के लिए वेंडर को रोका, लेकिन वेंडर एमआरपी रेट से अधिक पैसा मांग रहा था. जिसका स्वाति ने विरोध किया और उन्होंने अधिक पैसा देने से इनकार कर दिया. ऐसे में युवती ने रेल मंत्रालय को ट्वीट किया. थोड़ी ही देर में उसका जवाब आ गया.

इसके बाद अधिकारियोंद्वारा ट्रेनको इलाहाबाद में रोकवाया गया. अधिकारी की टीम वहां पहुंची और कहा कि आपके लिए ट्रेन रोकी गयी है. आप जाकर पानी प्लेटफाॅर्म पर ले लें. उसके बाद युवती ही नहीं, उनके साथ अन्य यात्रियों ने भी प्लेटफाॅर्म पर जाकर सही रेट में पानी खरीदा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें