गोपालगंज में गैंगवार, जमानत पर बाहर आये मिंटू सिंह को बीच बाजार गोलियों से भूना

गोपालगंज : जिले के नगर थाना अंतर्गत अवस्थित बसडीला बाजार में मंगलवार की देर रात अपराधियों ने जमकर उत्पात मचाया. जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने मिंटू सिंह नामक एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधी पहले से घात लगाये बैठे थे जैसे ही उन्हें मौका मिला उन्होंने मिंटू सिंह को गोलियों से भून […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 30, 2016 9:39 AM

गोपालगंज : जिले के नगर थाना अंतर्गत अवस्थित बसडीला बाजार में मंगलवार की देर रात अपराधियों ने जमकर उत्पात मचाया. जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने मिंटू सिंह नामक एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधी पहले से घात लगाये बैठे थे जैसे ही उन्हें मौका मिला उन्होंने मिंटू सिंह को गोलियों से भून डाला. गोलियों की तड़तड़ाहट से एकाएक पूरे बाजार में दहशत फैल गयी. आसपास के लोगों में इतनी हिम्मत नहीं हुयी कि वह बाहर जाकर देंखे की आखिर माजरा क्या है.

स्थानीय लोगों और पुलिस के मुताबिक मिंटू सिंह मंगलवार को अपने घर पर मौजूद था. इसी बीच कुछ लोग आकर और मिंटू सिंह को बुलाकर बाजार ले गये. बाजार में कुछ देर रहने के बाद एकाएक किसी बात पर गोली चलने लगी. बाद में पता चला कि मिंटू सिंह को अपराधियों ने गोलीमारकर हत्या कर दी है. गोलियों की आवाज सुनकर मिंटू के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे तब तक अपराधी वहां से निकल चुके थे. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में रखा. वहीं घटना की वजह से पूरे इलाके में तनाव और दहशत का माहौल है.

पुलिस के मुताबिक बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये विशेष टीम बनाकर छापेमारी चल रही है.

Next Article

Exit mobile version