नीतीश सरकार न प्यास बुझाने के लिए पानी दे रही है, न ही आग बुझाने के लिए : सुशील मोदी

पटना : बिहार में आगलगी की घटनाओं एवं पानीकीसमस्या को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. सुशील मोदी ने कहा कि आगलगी की घटनाओं के कारण बिहार में अबतक तीन हजार से अधिक घर जल गये. इस आगलगी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 13, 2016 4:33 PM

पटना : बिहार में आगलगी की घटनाओं एवं पानीकीसमस्या को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. सुशील मोदी ने कहा कि आगलगी की घटनाओं के कारण बिहार में अबतक तीन हजार से अधिक घर जल गये. इस आगलगी की घटनाओं से बचाने की कोई कार्य योजना सरकार नहीं बना पायी.

भाजपानेता ने कहा कि गांव को नल का जल देने का सपना बेचा जा रहा है. लेकिन 50 फीसदी नलकूप और चापानल खराब पड़े हैं. तालाब और कुएं पाटे जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि गरीबाें-किसानों की सरकार न प्यास बुझाने के लिए पानी दे रही है, न आग बुझाने के लिए.

इसके साथ ही सुशील मोदी ने अपने एक अन्य ट्वीट में बैसाखी और अंबेदकर जयंती पर हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि बैसाखी पर गुरू गोविंद सिंह जी ने खालसा पंथ की स्थापना की थी. उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल को जन्मे बाबा साहेब अंबेदकर ने छुआछूत मिटाकर समाज को जोड़ने का महाअभियान छेड़ा था. दोनों ही महापुरुषों को सादर नमन, जिन्होंने एकजुटता से शक्तिशाली भारत बनाने का रास्ता हमें दिखाया.

Next Article

Exit mobile version